भोपाल में संघ की बैठक में धारा-370 व मंदिर मुद्दे पर होगी चर्चा

आरएसएस की पूरी टीम आज से भोपाल में महत्वपूर्ण मंथन करने जा रही है यह मंथन 4 अगस्त तक चलेगी। इसमें संघ प्रमुख मोहन भागवत भी शामिल होंगे। इसमें राम मंदिर और धारा-370 सहित महत्वपूर्ण विषयों पर सरकार की दिशा क्या हो इस पर चर्चा होगी। बैठक में तय होने वाली रणनीति के आधार पर संघ के सदस्य अलग-अलग विषयों पर अभियान शुरू

By Edited By: Publish:Thu, 31 Jul 2014 02:14 PM (IST) Updated:Thu, 31 Jul 2014 04:47 PM (IST)
भोपाल में संघ की बैठक में धारा-370 व मंदिर मुद्दे पर होगी चर्चा

भोपाल। आरएसएस की पूरी टीम आज से भोपाल में महत्वपूर्ण मंथन करने जा रही है यह मंथन 4 अगस्त तक चलेगी। इसमें संघ प्रमुख मोहन भागवत भी शामिल होंगे।

इसमें राम मंदिर और धारा-370 सहित महत्वपूर्ण विषयों पर सरकार की दिशा क्या हो इस पर चर्चा होगी। बैठक में तय होने वाली रणनीति के आधार पर संघ के सदस्य अलग-अलग विषयों पर अभियान शुरू करेंगे। इस बैठक के दौरान संघ के कार्यकर्ताओं को इन विषयों पर भाषण देने का भी प्रशिक्षण दिया जाएगा।

बैठक में भाग लेने के लिए सरकार्यवाह सुरेश भैयाजी जोशी और अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य बुधवार को ही भोपाल पहुंच गए। बैठक के प्रमुख वी भागैया और सह बौधिक प्रमुख महावीर भी अन्य संघ प्रचारक के साथ पिछले एक सप्ताह से भोपाल में ही हैं। संघ प्रमुख मोहन भागवत आज रात भोपाल पहुंचेंगे। सह कार्यवाह सुरेश सोनी, दत्तात्रय होसबोले और डॉ कृष्णगोपाल सहित अन्य पदाधिकारी भी आज ही भोपाल पहुंचेंगे।

सूत्रों के अनुसार भाजपा से जुडे़ संघ प्रचारकों को और अन्य वरिष्ठ नेताओं को इस बैठक में नहीं आमंत्रित किया गया है।

पढ़ें: भाजपा में बनी रहेगी संघ की अहमियत

पढ़ें: नागपुर में होती है दंगों की प्लानिंग: आजम

chat bot
आपका साथी