पानीपत में छत गिरने से परिवार खत्‍म, वेल्‍लोर में भी 8 मरे

तमिलनाडु के वेल्‍लोर में सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट में हुए धमाके में 8 मजदूरों ने अपनी जान गंवा दी। वहीं हरियाणा के पानीपत में घर की छत गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई।

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Sat, 31 Jan 2015 08:33 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jan 2015 11:32 AM (IST)
पानीपत में छत गिरने से परिवार खत्‍म, वेल्‍लोर में भी 8 मरे

नई दिल्ली। तमिलनाडु के वेल्लोर में सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट में हुए धमाके में 8 मजदूरों ने अपनी जान गंवा दी। वहीं हरियाणा के पानीपत में घर की छत गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि धमाके के बाद एक दिवार मजदूरों के ऊपर गिर गई और सभी मजदूर दब गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि घटना के वक्त सभी मजदूर दिवार के पास सो रहे थे। 8 मजदूरों में से 7 पश्चिम बंगाल के बताए जा रहे हैं जो रोजगार के लिए वेल्लोर आए हुए थे।

वहीं दूसरी घटना हरियाणा के पानीपत जिले के समलखा इलाके के कृष्णा कॉलोनी की है, जिसमें छत गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में पति, पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

पुलिस ने बताया कि जिस समय छत गिरी पूरा परिवार घर में सो रहा था। मरने वालों में सीता राम (48), सोना देवी (42) मनीषा (22) और प्रीति (20) शामिल हैं।

पढ़ें - बस दुर्घटना में डेढ़ दर्जन घायल, तीन गंभीर

पढ़ें - सड़क हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

chat bot
आपका साथी