Robert Vadra News: रॉबर्ट वाड्रा हुए कोरोना संक्रमित, सेल्फ आइसोलेट हुईं पत्नी प्रियंका गांधी, चुनाव प्रचार रद

रॉबर्ट वाड्रा के कोरोना संक्रमित होने की खबर है। इसके चलते उनकी पत्नी और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा सेल्फ आइसोलेशन में चली गई हैं। हालांकि उनकी भी कोरोना जांच हुई है जिसमें वे नेगेटिव पाई गई हैं।

By TaniskEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 02:16 PM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 02:57 PM (IST)
Robert Vadra News: रॉबर्ट वाड्रा हुए कोरोना संक्रमित, सेल्फ आइसोलेट हुईं पत्नी प्रियंका गांधी, चुनाव प्रचार रद
रॉबर्ट वाड्रा हुए कोरोना संक्रमित। (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, एएनआइ। रॉबर्ट वाड्रा के कोरोना संक्रमित होने की खबर है। इसके चलते उनकी पत्नी और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा सेल्फ आइसोलेशन में चली गई हैं और उन्होंने असम, तमिलनाडु और केरल में चुनाव प्रचार भी रद कर दिया है। हालांकि, कोरोना जांच में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इससकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है। ट्विटर पर वीडियो शेयर करके प्रियंका ने कहा, 'हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम, तमिलनाडु और केरल का चुनाव प्रचार रद करना पड़ रहा है। मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, मगर डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहूंगी। इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूं। मैं कांग्रेस विजय की प्रार्थना करती हूं।'  

कांग्रेस महासचिव असम में शुक्रवार को अंतिम चरण के मतदान से पहले तीन रैलियों को संबोधित करने वाली थीं। कांग्रेस महासचिव असम में शुक्रवार को अंतिम चरण के मतदान से पहले तीन रैलियों को संबोधित करने वाली थीं। इसके बाद वो शनिवार को तमिलनाडु और रविवार को केरल में रैली करने वाली थीं। उन्होंने असम, तमिलनाडु और केरल में कांग्रेस और पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया हैं, लेकिन पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार में अब तक नहीं दिखी हैं।

फेसबुक पोस्ट में रॉबर्ट वाड्रा ने दी संक्रमित होने की जानकारी

एक फेसबुक पोस्ट में रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि वे किसी कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आ गए थे। इसके बाद उन्होंने टेस्ट कराया और संक्रमित पाए गए। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ' हाय फ्रेड्स, दुर्भाग्य से मैं किसी कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आ गया और कोरोना से संक्रमित हो गया, हालांकि मुझमें अभी तक लक्षण नहीं दिखाई दिए हैं । कोरोना दिशानिर्देशों के अनुसार, प्रियंका और मैं आइसोलेट हो गए हैं, हालांकि वह नेगेटिव पाई गई हैं। सौभाग्य से बच्चे इन दिनों हमारे साथ नहीं हैं और घर पर बाकी सभी भी नेगेटिव पाए गए हैं। उम्मीद है कि हम सभी जल्द ही सामान्य जीवन में लौट आएंगे।

देश कोरोना संक्रमण के दूसरी लहर का सामना कर रहा

बता दें कि देश कोरोना संक्रमण के दूसरी लहर का सामना कर रहा है। हाल ही में कई बड़े लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इससे पहले आज पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती हुए। हाल ही में वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। देश में कोरोना के मामले काफी तेजी बढ़ रहे हैं।

आज 81,466 मामले सामने आए

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शुक्रवार को सुबह आठ बजे जारी आंकड़ों अनुसार पिछले छह महीने में सबसे ज्यादा 81,466 मामले सामने आए। पिछले साल दो अक्टूबर के बाद एक दिन में इतने मामले सामने आए हैं। वहीं, इस दौरान 469 लोगों की मौत हो गई। पिछले साल छह दिसंबर के बाद एक दिन में इतने लोगों की मौत हुई है। देश में अब तक कुल एक करोड़ 23 लाख से ज्यादा मामले सामने आ गए हैं और एक लाख 63 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। 

chat bot
आपका साथी