बैंक ने रॉबर्ट वाड्रा की बैलेंस शीट को झुठलाया

विवादों में घिरे रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। हरियाणा के मानेसर में जमीन खरीदने के लिए काग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को पैसा देने से कॉरपोरेशन बैंक ने इंकार कर दिया है। बैंक के बयान के बाद दोनों में जंग छिड़ती दिख रही है। गौरतलब है कि वाड्रा ने 2007-08 में मानेस

By Edited By: Publish:Fri, 12 Oct 2012 03:30 PM (IST) Updated:Sat, 13 Oct 2012 10:13 AM (IST)
बैंक ने रॉबर्ट वाड्रा की बैलेंस शीट को झुठलाया

नई दिल्ली। विवादों में घिरे रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। हरियाणा के मानेसर में जमीन खरीदने के लिए काग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को पैसा देने से कॉरपोरेशन बैंक ने इंकार कर दिया है। बैंक के बयान के बाद दोनों में जंग छिड़ती दिख रही है।

गौरतलब है कि वाड्रा ने 2007-08 में मानेसर में साढ़े तीन एकड़ जमीन खरीदी थी। एक अंग्रेजी बिजनेस अखबार ने कॉरपोरेशन बैंक की सफाई को प्रकाशित किया है। कॉरपोरेशन बैंक ने कहा है, हमारे रिकॉर्ड में नहीं है कि हमने स्काईलाइट हॉस्पिटेलिटी को पैसा दिया है। बैंक की सफाई के साथ अखबार ने वाड्रा की बैंलेस शीट को भी प्रकाशित किया है। रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी की 2007-08 की बैंलेस शीट में कॉरपोरेशन बैंक से सात करोड़ 94 लाख रुपये ओवरड्राफ्ट के जरिए मिलने का जिक्र है। बैलेंस शीट पर कंपनी के दोनों डायरेक्टरों रॉबर्ट वाड्रा और उनकी मा मौरीन वाड्रा के हस्ताक्षर भी हैं।

बैंक की सफाई और रॉबर्ट वाड्रा की बैलेंस शीट के बाद सवाल उठता है कि आखिर कॉरपोरेशन बैंक झूठ बोल रहा है या फिर वाड्रा। क्यों कि कॉरपोरेशन बैंक ने वाड्रा को ओवरड्राफ्ट के जरिए पैसा नहीं दिया तो फिर वह उनके बैलेंस शीट में कैसे दिख रही है। इसके अलावा उन्होंने मानेसर में जमीन की पहली किश्त कैसे अदा की।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी