ओवैशी को राज ठाकरे की धमकी, कहा- महाराष्ट्र आओ, मैं तुम्हारी गर्दन पर रखूंगा चाकू

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह 'चुनाव से पूर्व किये गए अपने वादों' को भूल गए हैं ।

By kishor joshiEdited By: Publish:Sat, 09 Apr 2016 08:44 AM (IST) Updated:Sat, 09 Apr 2016 01:20 PM (IST)
ओवैशी को राज ठाकरे की धमकी, कहा- महाराष्ट्र आओ, मैं तुम्हारी गर्दन पर रखूंगा चाकू

मुंबई। गुड़ी पड़वा के मौके पर यहां शिवाजी पार्क में आयोजित एमएनएस रैली में राज ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए रैली में उपस्थित लोगों से पूछा, किस प्रधानमंत्री ने इतनी विदेश यात्राएं कीं और अच्छे दिन कहां हैं?आपने काला धन वापस लाने का वादा किया था, वह कहां है? 'राज ने कहा कि मोदी की पाकिस्तान पर नीति पूरी तरह से विफल हो गई है और वह देश की जनता से किए गए वादों को पूरा करने में असफल रहे हैं।

राज ठाकरे ने कहा कि वह चुनाव से पूर्व किये गए अपने वादों' को भूल गए हैं और ऐसी नीति के साथ काम कर रहे हैं जो जनता के साथ धोखा है। राज ने शिवसेना से पूछा कि भाजपा उसे उचित श्रेय नहीं दे रही फिर भी वह सरकार में क्यों बनी हुई है?

पढ़ें: मोदी राज में देश में अस्थिरता का माहौल : उद्धव ठाकरे

राज यहीं नहीं रुके उन्होंने ओवैसी बंधुओं पर भी जमकर निशाना साधा। मनसे अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें भाजपा से पैसा मिलता है। असदुद्दीन ओवैसी के गर्दन पर चाकू रखने पर भी 'भारत माता की जय' नहीं कहने वाले बयान पर राज ने तीखा हमला करते हुए कहा, 'महाराष्ट्र आओ, मैं तुम्हारी गर्दन पर चाकू रखूंगा।'

पढ़ें: BMC चुनाव के लिए आक्रामक हुए राज ठाकरे

chat bot
आपका साथी