मुंबई में रेलवे कर्मचारी नहीं मना रहे हैं दशहरा

रविन्द्र भाकर ने बताया कि, आज हमारे सभी कर्मचारी दुखी हैं इसलिए हमने आज दशहरे का त्योहार नहीं मना रहे हैं।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Sat, 30 Sep 2017 12:04 PM (IST) Updated:Sat, 30 Sep 2017 12:14 PM (IST)
मुंबई में रेलवे कर्मचारी नहीं मना रहे हैं दशहरा
मुंबई में रेलवे कर्मचारी नहीं मना रहे हैं दशहरा

मुंबई, पीटीआई। छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी) पर त्योहार से पूर्व की रोशनी गायब है। क्योंकि यहां के रेलवे कर्मचारियों ने दशहरा नहीं मनाया। ये कर्मचारी एल्फिन्स्टन रोड स्टेशन त्रासदी की शोक सभा में शामिल हुए। कल देर रात मुंबईकरों ने एलफिन्स्टन रेलवे पुल पर कैंडल मार्च किया और मृत आत्माओं के लिये प्रार्थना की।

जी हां ये बिलकुल सही है कल हुई दुर्घटना के बाद आज रेलवे के अधिकारी, कर्मचारी और वर्कर आज दशहरा नहीं मना रहे हैं। पश्चिमी रेलवे के मुख्य प्रवक्ता रविन्द्र भाकर ने बताया कि, आज हमारे सभी कर्मचारी दुखी हैं इसलिए हम आज दशहरे का त्योहार नहीं मना रहे हैं। सेंट्रल रेलवे के मुख्य प्रवक्ता सुनील उदासी ने बताया कि सेंट्रल लाइन पर परेल से पश्चिम रेलवे पर एल्फिन्स्टन रोड को जोड़ने वाले संकरे पुल पर भगदड़ में कम से कम 22 लोग मारे गए और 30 से ज्यादा घायल हो गए, उन्होंने कहा सेंट्रल रेलवे के कर्मचारी आज त्योहार नहीं मना रहे हैं।

इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के कारण रेलवे के कर्मचारी और अधिकारी यह त्योहार नहीं मना रहे हैं। सीएसएमटी स्टेशन की बिल्डिंग हर त्योहार से पहले रोशनी से जगमग हो जाती थी लेकिन इस हादसे के कारण कल रात इस बिल्डिंग की उदासी साफ तौर पर झलक रही थी।

यह भी पढ़ें: मुंबई: रेलवे ब्रिज पर भगदड़ में 22 की मौत, मृतकों के परिजनों को मिलेगा 10 लाख का मुआवजा

chat bot
आपका साथी