कोरोना वायरस के बीच गोवा में क्राइम ब्रांच ने जुए के अड्डे पर मारा छापा, आठ लोग गिरफ्तार

एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना संकट से जूझ रहा है वहीं देशभर में अपराध भी अपने चरम पर है। अब गोवा में क्राइम ब्रांच ने जुए के अड्डे पर छापा मारा। इस दौरान आठ लोगों को गिरफ्तार किया।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 09:36 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 09:36 AM (IST)
कोरोना वायरस के बीच गोवा में क्राइम ब्रांच ने जुए के अड्डे पर मारा छापा, आठ लोग गिरफ्तार
कोरोना वायरस के बीच गोवा में क्राइम ब्रांच ने जुए के अड्डे पर मारा छापा, आठ लोग गिरफ्तार

पणजी, एएनआइ। एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना संकट से जूझ रहा है वहीं देशभर में अपराध भी अपने चरम पर है। अब गोवा में क्राइम ब्रांच ने जुए के अड्डे पर छापा मारा। इस दौरान आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। नॉर्थ गोवा के जिले में मौजूद सिओलिम गांव में छापा मारा गया था। आठ लोगों की गिरफ्तारी के साथ-साथ टीम ने काफी संख्या में कैश भी बरामद किया है। 

विश्वसनीय सूचना के आधार पर, क्राइम ब्रांच, रिबंदर की एक टीम ने रविवार के मद्देनजर इस स्थान पर छापा मारा और कुल 46,500 रुपये की नकदी बरामद की और आठ लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपितों के खिलाफ अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की छानबीन की जा रही है। 

बता दें कि इस वक्त पूरा देश कोरोना से परेशान है। गोवा ही पहला ऐसा राज्य था जो कोरोना मुक्त हुआ था, लेकिन यहा पर भी अब कोरोना ने दस्तक दी है। यानी अब यहां पर कोरोना का संकट बना हुआ है। आज यानी 1 जून से पूरे देश में लॉकडाउन के पाचवें चरण लागू हो गया है। आज से ही देशभर में ट्रेनें शुरू की गई है। ऐसे में इस लॉकडाउन के तहत अनलॉक के शुरू करते हुए कई लॉकडाउन को खत्म करने की तरफ देश आगे बढ़ रहा है। 

चीन के की वुहान से फैले कोरोना वायरस का अभी तक कोई इलाज नहीं मिल पाया है, जिसके चलते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन का एलान किया था। आज से पूरे देश में लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू हो चुका है। आज से ही देश में ट्रेनें शुरू गई है। इससे पहले 25 मई को पूरे देश में घरेलू उड़ानें भी शुरू गई है। 

चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस का अभी तक कोई इलाज नहीं मिल पाया है। ऐसे में सभी देशों ने लगभग अपने यहां पर लॉकडाउन भी लगाया हुआ है। इस लॉकडाउन के चलते लोगों को नौकरियां जा रही है। ऐसे मे  ज्यादातर देशों ने आर्थिक गतिवधियों को पटरी पर लाने के लिए लॉकडाउन में ढील भी दी है। ज्यादातर राज्यों दुकानें खोल दी गई है। वैश्विक स्तर पर इस बीमारी से अभी तक 61लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं वहीं मरनवावों का आंकड़ा 3 लाख के पार पहुंच गया है।

chat bot
आपका साथी