बनारस में रोड शो करेंगे राहुल

भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी द्वारा अमेठी में जनसभा संबोधित करने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी बनारस में रोड शो करने जा रहे हैं। मोदी के लोकसभा क्षेत्र में वह 10 मई को जनता से मुखातिब होंगे। इस दिन 12 मई को होने वाले अंतिम चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। माना जा रह

By Edited By: Publish:Thu, 08 May 2014 05:09 AM (IST) Updated:Thu, 08 May 2014 07:15 AM (IST)
बनारस में रोड शो करेंगे राहुल

नई दिल्ली। भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी द्वारा अमेठी में जनसभा संबोधित करने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी बनारस में रोड शो करने जा रहे हैं। मोदी के लोकसभा क्षेत्र में वह 10 मई को जनता से मुखातिब होंगे। इस दिन 12 मई को होने वाले अंतिम चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा।

माना जा रहा है कि मोदी द्वारा अमेठी में सभा करने के बाद ही कांग्रेस ने बनारस में राहुल का रोड शो कराने का फैसला किया है। कांग्रेसी नेताओं का तर्क है कि मोदी ने अमेठी जाकर इस अलिखित परंपरा को तोड़ दिया है कि बड़े नेता विरोधी बड़े नेता के गढ़ में प्रचार करने नहीं जाते। रोड शो के बारे में कांग्रेस की तरफ से कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है पर पार्टी प्रवक्ता शशि थरूर का कहना है कि चुनाव के अंतिम चरण में राहुल गांधी काफी सक्रिय रहेंगे। उन्होंने अमेठी से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी पर आरोप लगाया कि वह बूथ के पास अनधिकृत वाहन से गई और मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश की। प्रियंका वाड्रा की सचिव से उनकी बहस शर्मनाक है।

पढ़े: गुस्साए राहुल बोले, फिर कमल को ही वोट दे दो

कांग्रेस के कर्म और राजनीति दोनों ही नीच: मोदी

chat bot
आपका साथी