पत्रकार अक्षय सिंह के अंतिम संस्‍कार में पहुंचे राहुल-केजरीवाल

व्‍यापम घोटाले की रिपोर्टिंग करने मध्‍य प्रदेश गए टीवी पत्रकार की संदिग्‍ध मौत के बाद रविवार को निगमबोध घाट पर उनका अंतिम संस्‍कार कर दिया गया। उनके इस अंतिम संस्‍कार में राजनीति से जुड़ी कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। अंतिम संस्‍कार में शामिल होने वालों में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री

By Kamal VermaEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2015 02:19 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2015 04:10 PM (IST)
पत्रकार अक्षय सिंह के अंतिम संस्‍कार में पहुंचे राहुल-केजरीवाल

नई दिल्ली। व्यापम घोटाले की रिपोर्टिंग करने मध्य प्रदेश गए टीवी पत्रकार की संदिग्ध मौत के बाद रविवार को निगमबोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। उनके इस अंतिम संस्कार में राजनीति से जुड़ी कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। अंतिम संस्कार में शामिल होने वालों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश के प्रभारी अजय माकन, शामिल थे।

इस मामले में उठ रही सीबीआई जांच के बीच झाबुआ के एसपी आबिद खान ने कहा है कि पत्रकार की मौत की शुरुआती जांच में कुछ भी गलत दिखाई नहीं दे रहा है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस बार-बार इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग कर रही है। आप ने इस मामले में मध्य प्रदेश के गवर्नर से इस्तीफा देने की मांग की है। दिल्ली से पूर्व सांसद संदीप दीक्षित ने कहा है कि मध्य प्रदेश की सरकार वहां के लोकल मीडिया से मिलकर इस मामले को दबाने में लगी है।

पढ़ें: व्यापम घोटाला: SIT की जांच पर भरोसा नहीं करती है कांग्रेस

व्यापमं घोटाला: पत्रकार की संदिग्ध मौत, जांच का आश्वासन

chat bot
आपका साथी