आम आदमी पार्टी में शामिल हुए मशहूर कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी

मशहूर कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी आज चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। घग्गी ने केवल एक माह पहले ही राजनीति में दिलचस्पी नहीं होने की बात कही थी। घुग्गी चंडीगढ़ में आप की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Wed, 10 Feb 2016 10:04 AM (IST) Updated:Wed, 10 Feb 2016 11:40 AM (IST)
आम आदमी पार्टी में शामिल हुए मशहूर कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी

नई दिल्ली। जैसे-जैसे पंजाब में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे ही हर राजनीतिक दल अपना कुनबा बढ़ाने की कोशिश में लग गया है। पंजाब में जीत का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी अपना कुनबा बढ़ाने में तेजी से जुटी हुई है। इस कड़ी में आज चंडीगढ़ में मशहूर कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। घग्गी ने केवल एक माह पहले ही राजनीति में दिलचस्पी नहीं होने की बात कही थी।

इससे पहले घुग्गी ने कहा था कि राजनीति में उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन यदि लोग उन्हें देश की सेवा के लिए आगे आने के लिए कहेंगे तो वह इस पर विचार करेंगे।

बीते माह गणतंत्र दिवस पर एक कार्यक्रम में गुरप्रीत घुग्गी ने कहा था कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए युवाओं को वोट का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए। देश में युवा वर्ग का बड़ा वोट बैंक है। उन्होंने कहा था कि राजनीति मेरी दिलचस्पी नहीं है, लेकिन जनता यदि मुझे वहां देखना चाहती है और आगे आने को कहेगी तो मैं इस बारे में सोचूंगा।

इसके पहले कॉमेडियन भगवंत मान ने भी पंजाब में आम आदमी पार्टी का दामन थामा था। लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को सिर्फ पंजाब में ही जीत मिली थी और उसके चार सांसदों में से एक भगवंत मान भी हैं।

पंजाब में विधानसभा चुनाव में खुद को मजबूत करने में जुटी है। राज्य में आप को कांग्रेस, भाजपा व अकाली दल से टक्कर लेनी है। आप नेता संजय सिंह ने गुरप्रीत के पार्टी में शामिल होने की खबर पर कहा कि यह बहुत अच्छा संकेत है। उन्होंने कहा कि जो भी अच्छे लोग हैं वो पार्टी से जुड़ रहे हैं, लोगों का भरोसा आम आदमी पार्टी पर दिख रहा है, इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है।

पढ़ेंः कांग्रेस ने खोली 'मफलर बाबा' के चालीस चोरों की पोल, मंत्री का वीडियो जारी

chat bot
आपका साथी