वायरल डांस की शोहरत का इनामः 'डब्बू अंकल' बने ब्रांड एंबेसडर, सलमान-गोविंदा को किया चैलेंज

अपने वायरल डांस वीडियो की वजह से 'अंकल डब्बू जी' के नाम से देशभर में मशहूर हो रहे प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के लिए एक और खुशखबरी है।

By Vikas JangraEdited By: Publish:Sun, 03 Jun 2018 12:51 PM (IST) Updated:Sun, 03 Jun 2018 01:30 PM (IST)
वायरल डांस की शोहरत का इनामः 'डब्बू अंकल' बने ब्रांड एंबेसडर, सलमान-गोविंदा को किया चैलेंज
वायरल डांस की शोहरत का इनामः 'डब्बू अंकल' बने ब्रांड एंबेसडर, सलमान-गोविंदा को किया चैलेंज

नई दिल्ली [जेएनएन]। अपने वायरल डांस वीडियो की वजह से 'अंकल डब्बू जी' के नाम से देशभर में मशहूर हो रहे प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के लिए एक और खुशखबरी है। डांस के इनाम में डब्बू जी को शोहरत मिली तो अब शोहरत का इनाम भी उन्हें मिलने जा रहा है। विदिशा नगर पालिका ने संजीव श्रीवास्तव को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। 

 पेशे से प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव का रिश्तेदार की शादी में डांस करने का वीडियो वायरल हो गया था। वीडियो में संजीव 1987 में आई फिल्म खुदगर्ज के गाने 'आपके आ जाने से' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद लोगों ने उन्सें 'डांसिंग अंकल' के नाम से मशहूर कर दिया है। हर कोई उनके डांस की तारीफ कर रहा है। यहां तक कि फिल्म स्टार गोविंदा ने भी संजीव की तारीफ की।  

'डब्बू जी' का सलमान और गोविंदा को चैलेंज

वहीं, संजीव श्रीवास्तव ने एक और डांस वीडियो डाला है। इस वीडियो में संजीव गोविंदा और सलमान खान की फिल्म पार्टनर के गाने सोणी दे नखरे पर डांस कर रहे हैं। संजीव ने इस डांस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि वो सलमान औऱ गोविंदा को एक ऐसा ही वीडियो बनाने के लिए चैलेंज करते हैं। 

'डब्बू अंकल' भी हैं बड़े खुश

संजीव श्रीवास्तव भी इस फौरी सफलता से काफी उत्साहित हैं। संजीव ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है डांस वीडियो वायरल हो गया और लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं। संजीव अपने डांस के पीछे गोविंदा को प्रेरणा बताते हैं। संजीव के मुताबिक वो साल 1982 से डांस कर रहे हैं और अब उन्हें लगता है कि आगे और संभावनाएं होंगी। 

सीएम ने भी की तारीफ

संजीव श्रीवास्तव का डांस इतना मशहूर हो गया है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक ने उनकी तारीफ की है। शिवराज ने ट्विटर पर लिखा, "भोपाल में काम कर रहे प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव जी ने इंटरनेट पर सनसनी पैदा कर दी है। मानो या न मानो, मध्यप्रदेश के पानी में कुछ खास है'।

chat bot
आपका साथी