राष्ट्रपति और पीएम ने दी रामनवमी की शुभकामनाएं

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामनवमी के अवसर पर देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। रामनवमी भगवान राम के जन्मोत्सव के रूप में मनाया जाता है।

By Sudhir JhaEdited By: Publish:Sat, 28 Mar 2015 08:44 AM (IST) Updated:Sat, 28 Mar 2015 11:59 AM (IST)
राष्ट्रपति और पीएम ने दी रामनवमी की शुभकामनाएं

नई दिल्ली। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामनवमी के अवसर पर देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। रामनवमी भगवान राम के जन्मोत्सव के रूप में मनाया जाता है।

राष्ट्रपति ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि रामनवमी के उल्लास भरे अवसर पर मैं देशवासियों को शुभकामनाएं और बधाई देता हूं। प्रणब ने ट्वीट कर कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम के रूप में राम का जीवन हमारे विचारों, शब्दों और कार्यो में श्रेष्ठता लाने की प्रेरणा देता है।

प्रधानमंत्री ने भी ट्विटर के जरिए देशवासियों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने लिखा है कि रामनवमी के पावन पर्व पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं।

राम का जन्मोत्सव रामनवमी देशभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। इस दिन राम की जन्मभूमि अयोध्या में विशेष आयोजन होता है।

इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने कहा कि रामनवमी के पावन पर्व पर समाज में व्याप्त बुराइयों को समाप्त करने का संकल्प लेने के साथ प्रेम एवं सौहार्द को बढ़ाने के लिए समर्पित भाव से प्रयास किए जाने चाहिए।

chat bot
आपका साथी