शीना बोरा हत्याकांड की सुनवाई कर रहे जज का तबादला

महाजन का तबादला औरंगाबाद सत्र अदालत में कर दिया गया है। उन्होंने उक्त हत्याकांड के आरोपियों इंद्राणी मुखर्जी, पीटर मुखर्जी और पूर्व पति संजीव खन्ना को कठघरे में बुलाकर सूचना दी।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Publish:Mon, 22 May 2017 05:16 PM (IST) Updated:Mon, 22 May 2017 05:16 PM (IST)
शीना बोरा हत्याकांड की सुनवाई कर रहे जज का तबादला
शीना बोरा हत्याकांड की सुनवाई कर रहे जज का तबादला

मुंबई, प्रेट्र : विशेष सीबीआइ जज एचएस महाजन ने सोमवार को अपने स्थानांतरण की सूचना देते हुए शीना बोरा हत्याकांड के तीनों आरोपियों को सलाह दी, 'नए जज के साथ सहयोग करिए, अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखिए और कार्यवाही को तेजी से पूरा कीजिए।'

एचएस महाजन का तबादला औरंगाबाद सत्र अदालत में कर दिया गया है। उन्होंने उक्त हत्याकांड के तीनों आरोपियों इंद्राणी मुखर्जी, उनके पति पीटर मुखर्जी और पूर्व पति संजीव खन्ना को कठघरे में बुलाकर उक्त सूचना दी। उन्होंने कहा कि अगर वह मामले की सुनवाई से जुड़े रहते तो दो से तीन महीने में मुकदमे का निपटारा कर देते।

इसके बाद उन्होंने मामले की सुनवाई 12 जून तक स्थगित कर दी। पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम से जुड़े मामले की जांच के दौरान 16 मई को सीबीआइ ने मुखर्जी दंपती के वर्ली स्थित आवास की तलाशी ली थी। उसके बाद यह पहला मौका है जब इंद्राणी और पीटर मुखर्जी अदालत में पेश हुए हैं।

यह भी पढ़ें: शीना बोरा केस: सरकारी गवाह से पूछताछ करने वाले पुलिस अधिकारी की गवाही साक्ष्य नहीं

यह भी पढ़ें: शीना बोरा हत्याकांड : प्रभावी लोगों ने तीन साल तक दबाए रखा केस

chat bot
आपका साथी