Prabhas : आंध्र प्रदेश के थिएटर में लगी आग, प्रभास के प्रशंसकों ने फोड़े थे पटाखे

Prabhas के प्रशंसको ने वेंकटरमण थिएटर में उनकी फिल्म बिल्ला की स्क्रीनिंग के दौरान पटाखे फोड़ दिए। उन्होंने प्रभास का जन्मदिन मनाने के लिए इसका सहारा लिया था। जिसके कारण थिएटर की सीटों में आग लग गई। जिसे बाद में बुझा दिया गया।

By AgencyEdited By: Publish:Sun, 23 Oct 2022 04:04 PM (IST) Updated:Sun, 23 Oct 2022 04:04 PM (IST)
Prabhas : आंध्र प्रदेश के थिएटर में लगी आग, प्रभास के प्रशंसकों ने फोड़े थे पटाखे
प्रभास की फिल्म 'बिल्ला' की स्क्रीनिंग के दौरान पटाखे फोड़ने से लगी आग

अमरावती, आईएएनएस। आंध्र प्रदेश के एक थिएटर में रविवार को उस समय आग लग गई जब अभिनेता प्रभास के प्रशंसकों ने उनकी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान पटाखे फोड़े। यह घटना पश्चिम गोदावरी जिले के ताडेपल्लीगुडेम शहर में हुई। अति उत्साह दिखाते हुए प्रभास के प्रशंसको ने वेंकटरमण थिएटर में उनकी फिल्म 'बिल्ला' की स्क्रीनिंग के दौरान पटाखे फोड़ दिए। उन्होंने प्रभास का जन्मदिन मनाने के लिए इसका सहारा लिया था।

थिएटर की सीटों में लगी आग

हालांकि, थिएटर की सीटों में आग लग गई। आग की लपटें तेजी से फैलने के साथ, दर्शक दहशत में भाग गए। कोई हताहत नहीं हुआ और थिएटर के कर्मचारियों ने फिल्म देख रहे कुछ लोगों की मदद से आग बुझाई।

प्रभास और उनके चाचा और अनुभवी अभिनेता कृष्णम राजू अभिनीत 'बिल्ला', जिनका हाल ही में निधन हो गया था। प्रभास के जन्मदिन को चिह्नित करने के लिए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के सिनेमाघरों में फिल्म को फिर से रिलीज किया गया।

Prabhas और Kriti Sanon ने Ayodhya पहुंच लिया भगवान राम का आशीर्वाद

हालांकि, 'बाहुबली' के अभिनेता राजू की मृत्यु के कारण प्रभास इस साल अपना जन्मदिन नहीं मना रहे हैं। 'बिल्ला' पहली बार 2009 में रिलीज हुई थी। इसे कृष्णम राजू के अपने बैनर 'गोपीकृष्ण मूवीज' के तहत निर्मित किया गया था।

ये भी पढ़ें: Anushka Shetty On Kantara: धनुष और प्रभास के बाद अब कांटारा की सराहना की अनुष्का शेट्टी ने, कहा- जरूर देखें

Adipurush Dubbing Start: विवादों से घिरी 'आदिपुरुष' की शुरू हुई डबिंग, कृति सेनन ने शेयर की तस्वीरें

chat bot
आपका साथी