उप्र में गुप्त कैमरा मिला तो थाना प्रभारी होंगे जिम्मेदार

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा गोवा स्थित एक नामी शोरूम के ट्रायल रूम में गुप्त कैमरा पकडे़ जाने के मामले के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी राज्य में ऐसी वारदात पर सख्ती से रोक लगाने के निर्देश देते हुए आगाह किया है कि अगर ऐसी घटना

By Murari sharanEdited By: Publish:Sat, 04 Apr 2015 05:44 PM (IST) Updated:Sat, 04 Apr 2015 05:50 PM (IST)
उप्र में गुप्त कैमरा मिला तो थाना प्रभारी होंगे जिम्मेदार

लखनऊ। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा गोवा स्थित एक नामी शोरूम के ट्रायल रूम में गुप्त कैमरा पकडे़ जाने के मामले के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी राज्य में ऐसी वारदात पर सख्ती से रोक लगाने के निर्देश देते हुए आगाह किया है कि अगर ऐसी घटना हुई तो संबंधित थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री ने शॉपिंग मॉल, शोरूम या दुकानों में स्थित ट्रायल रूम या चेंजिंग रूम में गुप्त कैमरों के जरिए रिकॉर्डिग की घटनाएं होने पर संबंधित थाना प्रभारी को इसका जिम्मेदार मानकर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अखिलेश ने कहा कि ऐसी घटनाएं सभ्य समाज के लिए कलंक हैं और इन्हें हर हाल में रोका जाना चाहिए।

गौरतलब है कि केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा शुक्रवार को गोवा के कलांगुटे गांव स्थित फैबइंडिया शोरूम के ट्रायल रम में लगे कैमरे से वीडियो रिकॉर्डिग किए जाने का मामला पक़़डे जाने के बाद पुलिस ने उस शोरूम को सील कर दिया था। इस मामले में शोरूम के चार कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है।

पढ़ें: कोल्हापुर में फैब इंडिया के शोरूम में पकड़ा गया हिडन कैमरा

गोवा खुफिया कैमरा मामले में चारों आरोपियों को जमानत

chat bot
आपका साथी