पीएम मोदी ने 809 वें उर्स पर अजमेर शरीफ दरगाह में चादर चढ़ाने के लिए सौंपी

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के 809 वें उर्स पर अजमेर शरीफ दरगाह में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को एक चादर सौंपी। यह तीसरा मौका है जब पीएम ने उर्स में पेश की जाने वाली चादर को दिल्ली बुलाकर अपने हाथों से दी है।

By Arun kumar SinghEdited By: Publish:Mon, 15 Feb 2021 06:44 PM (IST) Updated:Mon, 15 Feb 2021 06:44 PM (IST)
पीएम मोदी ने 809 वें उर्स पर अजमेर शरीफ दरगाह में चादर चढ़ाने के लिए सौंपी
प्रधानमंत्री मोदी ने अजमेर में 809 वें उर्स पर अजमेर शरीफ दरगाह में मुख्तार अब्बास नकवी को एक चादर सौंपी।

नई दिल्‍ली, एएनआइ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अजमेर में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के 809 वें उर्स पर अजमेर शरीफ दरगाह में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को एक चादर सौंपी। ज्ञात हो कि यह तीसरा मौका है जब पीएम मोदी ने ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के उर्स में पेश की जाने वाली चादर को दिल्ली बुलाकर अपने हाथों से दी है। मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने बताया कि पीएम मोदी ने इस मौके पर देश की खुशहाली की कामना करते हुए एक संदेश भी दिया। अजमेर शरीफ स्थित इस दरगाह पर हर साल लाखों की संख्या में जायरीन पहुंचते हैं।

Prime Minister Narendra Modi handed over a Chadar that would be offered at the Ajmer Sharif Dargah on the 809th Urs of Khwaja Moinuddin Chisti, to Union Minister of Minority Affairs Mukhtar Abbas Naqvi. pic.twitter.com/40RyZSaTcy— ANI (@ANI) February 15, 2021

chat bot
आपका साथी