PM मोदी के 73वें जन्मदिन को स्पेशल बनाएगी BJP, सेवा पखवाड़ा समेत कई कई कार्यक्रमों का होगा आयोजन

इस साल 17 सितंबर को पीएम मोदी का 73वां जन्मदिन (PM Modi Birthday) मनाया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा (JP Nadda) ने पार्टी सांसदों से 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में देश भर में सेवा पखवाड़ा आयोजित करने को कहा है। जेपी नड्डा ने सांसदों के साथ एक आभासी बैठक की और कहा कि सेवा पखवाड़ा 17 सितंबर से शुरू होगा

By AgencyEdited By: Publish:Thu, 31 Aug 2023 06:24 AM (IST) Updated:Thu, 31 Aug 2023 06:24 AM (IST)
PM मोदी के 73वें जन्मदिन को स्पेशल बनाएगी BJP, सेवा पखवाड़ा समेत कई कई कार्यक्रमों का होगा आयोजन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर देश भर में 'सेवा पखवाड़ा' आयोजित करेगी भाजपा।(फोटो सोर्स: जागरण)

नई दिल्ली, एएनआई। भारतीय जनता पार्टी हर साल पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मनाती है। इस साल 17 सितंबर को पीएम मोदी का 73वां जन्मदिन (PM Modi Birthday) मनाया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा (JP Nadda) ने पार्टी सांसदों से 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर देश भर में 'सेवा पखवाड़ा' आयोजित करने को कहा है।

महात्मा गांधी की जयंती तक देशभर में मनाया जाएगा सेवा पखवाड़ा

सूत्रों ने कहा कि नड्डा ने सांसदों के साथ एक आभासी बैठक की और कहा कि 'सेवा पखवाड़ा' 17 सितंबर से शुरू होगा और महात्मा गांधी की जयंती 2 अक्टूबर तक जारी रहेगा। सांसदों से कहा गया कि वे अपने क्षेत्रों में रक्तदान शिविर और स्वच्छता अभियान समेत लोगों की सेवा करें।

अपने क्षेत्रों के गांवों का दौरा करें सांसद: जेपी नड्डा

सूत्रों ने बताया कि सांसदों से यह भी कहा गया कि अगर पात्र लोगों के पास आयुष्मान भारत योजना के कार्ड नहीं हैं तो उन्हें उन्हें दिलाने में मदद करें। उन्हें 'मेरी माटी मेरा देश' अभियान के माध्यम से लोगों के साथ बातचीत करने और गांवों का दौरा करने के लिए कहा गया था।

पार्टी ने पिछले साल 17 सितंबर से एक पखवाड़े के लिए 'सेवा पखवाड़ा' भी मनाया था। पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था।

chat bot
आपका साथी