पवार ने तीसरे मोर्चे के साथ खुला रखा है सरकार बनाने का विकल्प

यूपीए के लगातार तीसरी बार सत्ता में आने को लेकर आश्वस्त राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने तीसरे मोर्चे के लिए भी विकल्प खुला रखा है। पवार ने सोमवार को कहा कि अगर यूपीए बहुमत से पीछे रह जाती है तो तीसरे मोर्चे के साथ मिलकर सरकार बनाने का विचार भी बुरा नहीं है। पवार ने कहा कि इस समय तीसरे मोर्चे जैसी कोई चीज नहीं

By Edited By: Publish:Mon, 21 Apr 2014 02:54 PM (IST) Updated:Mon, 21 Apr 2014 05:19 PM (IST)
पवार ने तीसरे मोर्चे के साथ खुला रखा है सरकार बनाने का विकल्प

मुंबई। यूपीए के लगातार तीसरी बार सत्ता में आने को लेकर आश्वस्त राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने तीसरे मोर्चे के लिए भी विकल्प खुला रखा है। पवार ने सोमवार को कहा कि अगर यूपीए बहुमत से पीछे रह जाती है तो तीसरे मोर्चे के साथ मिलकर सरकार बनाने का विचार भी बुरा नहीं है।

पवार ने कहा कि इस समय तीसरे मोर्चे जैसी कोई चीज नहीं है। इस तरह की स्थिति चुनाव के बाद विकसित हो सकती है और कोई विकल्प सामने आ सकता है। इस तरह के विकल्प उभरने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर पवार ने कहा कि अभी ऐसी कोई चीज सामने नहीं है।

पवार ने कहा कि मैं आपको स्पष्ट तौर पर बताना चाहता हूं कि मैं अबतक दूसरे राज्यों में नहीं गया हूं। 24 के बाद ही में दूसरे राज्यों में जा सकता हूं। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में 24 को आखरी चरण का चुनाव है तभी पवार का दूसरे जगहों पर जाना संभव है। इस वजह से दूसरे राज्यों के बारे में उन्हें सही जानकारी नहीं है। पवार ने कहा कि मैं अपनी जिम्मेदारी की वजह से दूसरे पार्टियों के नेताओं से हालात के बारे में जानकारी नहीं ले सका हूं। उन्होंने कहा कि तीसरे मोर्चे के बारे में कोई फैसला कांग्रेस से सलाह मशविरा के बाद ही लिया जा सकता है।

पढ़ें: मौका परस्त हैं शरद पवार, हारने के डर से चुनाव लड़ने से किया किनारा

पवार बोले पीएम के रूप में स्वीकार नहीं हैं मोदी

chat bot
आपका साथी