'नोटबंदी से आतंकवाद को धन मिलना, कश्मीर में पत्थरबाजी बंद'

पर्रीकर ने कहा कि इस कदम से मादक पदार्थों पर भी लगाम लगाने में मदद मिलेगी।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Tue, 15 Nov 2016 01:13 AM (IST) Updated:Tue, 15 Nov 2016 05:30 AM (IST)
'नोटबंदी से आतंकवाद को धन मिलना, कश्मीर में पत्थरबाजी बंद'

मुंबई, प्रेट्र। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर ने कहा कि नोटबंदी से आतंकवाद को धन मिलना बंद हो गया है। साथ ही जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी नहीं हो रही है। उन्होंने नोटबंदी के साहसिक कदम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया। पर्रीकर ने कहा कि इस कदम से मादक पदार्थों पर भी लगाम लगाने में मदद मिलेगी।

एक कार्यक्रम के दौरान रक्षा मंत्री ने कहा कि पहले सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी के लिए 500 रुपये और अन्य काम के लिए 1000 रुपये दिए जाते थे। प्रधानमंत्री ने आतंकवाद के वित्त पोषण को शून्य कर दिया है। पिछले कुछ दिनों से जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाजी की घटनाएं नहीं हो रही हैं। पर्रीकर ने कहा कि नोटबंदी से आतंकवाद को प्रायोजित करने वाले प्रभावित होंगे।

ATM की लाइन से छुटकारा, जानें किस तरह आपके घर कैश लेकर पहुंचेगा बैंक

नहीं झुकेगी सरकार, PM बोले- वापस नहीं होगा नोटबंदी का फैसला'

रविवार को जम्मू-कश्मीर भाजपा के प्रवक्ता सुनील सेठी ने कहा कि नोटबंदी के फैसेले ने कश्मीर में अलगाववाद और आतंकवाद की ताबूत में कील ठोक दी है और घाटी में हालात पहले जैसे कभी नहीं होंगे। सेठी ने कहा, 'केंद्र सरकार की ओर से बड़े नोटों को अमान्य करने के सही वक्त पर लिए गए और सही तरीके से लागू किए गए फैसले ने राज्य में अलगाववाद और आतंकवाद की ताबूत में एक कील ठोंक दी है।'

नोट बंदी के समर्थन में सामने आए 82 फीसद लोग

chat bot
आपका साथी