दोस्ती की लड़ाई में गई एक की जान, परिजनों ने दर्ज कराया मामला

दो कॉलेज छात्रों के बीच हुई दोस्ती की लड़ाई एक छात्र को महंगी पड़ गई। मजाक से शुरू हुई ये लड़ाई इतनी भयानक हो गई कि एक दोस्त की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस पूरे घटनाक्रम को एक छात्र ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया था, जिसके

By anand rajEdited By: Publish:Sun, 10 May 2015 01:01 PM (IST) Updated:Sun, 10 May 2015 03:00 PM (IST)
दोस्ती की लड़ाई में गई एक की जान, परिजनों ने दर्ज कराया मामला

नई दिल्ली। दो कॉलेज छात्रों के बीच हुई दोस्ती की लड़ाई एक छात्र को महंगी पड़ गई। मजाक से शुरू हुई ये लड़ाई इतनी भयानक हो गई कि एक दोस्त की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस पूरे घटनाक्रम को एक छात्र ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया था, जिसके बाद ये पूरा मामला सामने आया।

दरअसल घटना हैदराबाद के ओल्ड सिटी चौके इलाके की है, जहां 3 मई को दो दोस्तों के बीच लड़ाई का खेल शुरू हुआ। वीडियो देखने से ये बात बिल्कुल स्पष्ट होती है कि इस खेल में इन दोनों के अलावा कुछ और भी छात्र भी थे, जो इस पूरे खेल को संचालित कर रहे थे। खेल शुरू होने के बाद दोनों के बीच हाथापाई शुरू हुई। इस दौरान दोनों एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ घूसा चलाते हैं। देखते ही देखते लड़ाई इतनी भयानक हो गई कि घूसे की चोट से एक छात्र अचाकन जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई।

मामले में पुलिस ने बताया कि छात्र इस तरह की लड़ाई में सट्टा भी लगाते हैं। विदेशों में जैसे स्ट्रीट फाइट की जाती है उसकी की तर्ज पर ये लड़के फाइट कर रहे थे। फिलहाल वहां मौजूद लड़कों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

मृत छात्र के घरवालों को जब घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने मीर चौक थाने में आरोपी छात्रों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मृत छात्र के परिवार वालों का अरोप है कि उनके बेटे के दोस्तों ने उनसे झूठ बोला और कहा कि उसकी मौत एक सड़क दुर्घटना में हो गई। जबकि बाद में उन्होंने बताया मजाक मजाक में हुई लड़ाई के दौरान उसके दोस्त की मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः फेसबुक पर हिट हुआ मां-बेटी का प्यार, दस लाख लोगों ने देखा वीडियो

ये भी पढ़ेंः शव देख बेटी ने कहा- मेरे पापा बहुत बहादुर थे, वे खुदकशी नहीं कर सकते

chat bot
आपका साथी