छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमला के बाद ओडिशा में हाई अलर्ट

ओडिशा में प्रवेश कर जाने की आशंका के मद्देनजर सीमावर्ती क्षेत्रों पर सभी प्रवेश और निकास के क्षेत्रों में निगरानी बढ़ा दी गई है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Wed, 26 Apr 2017 12:25 PM (IST) Updated:Wed, 26 Apr 2017 01:18 PM (IST)
छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमला के बाद ओडिशा में हाई अलर्ट
छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमला के बाद ओडिशा में हाई अलर्ट

भुबनेश्वर।छत्तीसगढ़ के सुकमा में सीआरपीएफ के 25 जवानों की हत्या के बाद माओवादियों के ओडिशा में प्रवेश कर जाने की आशंका के मद्देनजर अलर्ट जारी किया गया है। पुलिस ने पड़ोसी राज्य से लगी सीमा को सील कर, मलकानगिरी और नुआपादा जिले में हाई अलर्ट घोषित कर दिया है।

आशंका जताई जा रही है कि माअोवादी सीमावर्ती जिलों से प्रवेश कर सकते हैं। जहां जंगल अधिक हैं उन जिलों में बॉर्डर पर दोनों तरफ सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार डीआइजी एस शयनी ने सुरक्षाकर्मियों को सतर्क रहने की सलाह दी है। मलकानगिरि के पुलिस अधीक्षक मित्रभानु महापात्र ने कहा कि हमने सीमावर्ती क्षेत्रों में हाई अलर्ट घोषित कर दिया है। समूचे जिले को अतिरिक्त सतर्क कर दिया है। उन्होंने बताया कि सीमावर्ती क्षेत्रों पर सभी प्रवेश और निकास के क्षेत्रों में निगरानी बढ़ा दी गई है। इसके अलावा पुलिस अधिकारियों और तलाशी लेने वाले पुलिस दलों को निर्देश दिया गया है कि वे आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ के अपने समकक्षों के साथ समन्वय बनाए रखें। 

यह भी पढ़ें: सुकमा हमला: हत्या के बाद महिला नक्सलियों ने 6 जवानों के काट लिए थे गुप्तांग

chat bot
आपका साथी