भूमि अधिग्रहण विधेयक पर विपक्ष के साथ नहीं: शिव सेना

भाजपा के सहयोगी दल शिव सेना ने इस बात से इन्कार किया है कि सरकार को घेरने के लिए वह भूमि अधिग्रहण विधेयक पर विपक्ष के साथ है। शिव सेना नेता आनंदराव अडसुल ने बुधवार को कहा कि राकांपा नेता शरद पवार ने कुछ अनौपचारिक बातचीत के लिए उन्हें बुलाया था।

By Rajesh NiranjanEdited By: Publish:Wed, 29 Jul 2015 08:40 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jul 2015 08:55 PM (IST)
भूमि अधिग्रहण विधेयक पर विपक्ष के साथ नहीं: शिव सेना

नई दिल्ली। भाजपा के सहयोगी दल शिव सेना ने इस बात से इन्कार किया है कि सरकार को घेरने के लिए वह भूमि अधिग्रहण विधेयक पर विपक्ष के साथ है।

शिव सेना नेता आनंदराव अडसुल ने बुधवार को कहा कि राकांपा नेता शरद पवार ने कुछ अनौपचारिक बातचीत के लिए उन्हें बुलाया था। उन्हें वहां विपक्ष की बैठक के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। अडसुल मंगलवार को पवार के निवास पर भूमि विधेयक को लेकर हुई विपक्ष के नेताओं की बैठक में शामिल हुए थे। इसके बाद मीडिया में भूमि विधेयक पर शिव सेना के विपक्ष के साथ होने की खबर आई थी।

अडसुल ने सफाई देते हुए कहा कि पवार वरिष्ठ नेता हैं और जब कभी भी वह अनौपचारिक बातचीत के लिए हमें बुलाते हैं, हम सम्मान स्वरूप ऐसा करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा लगता है राकांपा प्रमुख ने कुछ गलत किया। उन्होंने कहा कि भूमि विधेयक पर शिव सेना का रुख पहले ही दिन से स्पष्ट है। वह पूर्व के भूमि विधेयक में प्रस्तावित संशोधनों के खिलाफ है।

chat bot
आपका साथी