मेरे परिवार को खतरा... अज्ञात लोगों ने घर के अंदर बनाई वीडियो, नेहा हिरेमथ के पिता ने बताया घटना के पीछे सालों की प्लानिंग

कर्नाटक के हुबली में नेहा हिरेमथ (Neha Hiremath) की हत्या का मामला लगातार गरमाता जा रहा है। नेहा के पिता निरंजन हिरेमथ ने गुरुवार को अपने परिवार के ऊपर अज्ञात लोगों से खतरा बताया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि नेता के अंतिम संस्कार के समय कुछ अज्ञात लोगों ने उनके घर में निभाई जा रही रस्मों की वीडियो बनाई।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav Atrey Publish:Thu, 25 Apr 2024 07:09 PM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2024 07:12 PM (IST)
मेरे परिवार को खतरा... अज्ञात लोगों ने घर के अंदर बनाई वीडियो, नेहा हिरेमथ के पिता ने बताया घटना के पीछे सालों की प्लानिंग
कमरे की वीडियो बना रहा था अज्ञात शख्स- निरंजन हिरेमथ (फाइल फोटो)

HighLights

  • कमरे की वीडियो बना रहा था अज्ञात शख्स
  • फैयाज ने चाकू मारकर की थी नेहा की हत्या
  • बेटी की हत्या के पीछे बड़ी साजिश- कांग्रेस पार्षद

पीटीआई, धारवाड़ (कर्नाटक)। कर्नाटक के हुबली में नेहा हिरेमथ (Neha Hiremath) की हत्या का मामला लगातार गरमाता जा रहा है। नेहा के पिता निरंजन हिरेमथ ने गुरुवार को अपने परिवार के ऊपर अज्ञात लोगों से खतरा बताया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि नेता के अंतिम संस्कार के समय कुछ अज्ञात लोगों ने उनके घर में निभाई जा रही रस्मों की वीडियो बनाई।

पत्रकारों से बात करते हुए हुबली-धारवाड़ नगर निगम में कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ ने अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की। हिरेमथ ने कहा, "घटना के पांचवें दिन जब हम अनुष्ठानों में व्यस्त थे तो उस समय एक शख्स हमारे घर आया और हमारे घर और परिवार के सदस्यों का वीडियो बनाया।"

कमरे की वीडियो बना रहा था अज्ञात शख्स

निरंजन हिरेमथ ने कहा कि जब उन्होंने अपने कमरे की वीडियो बना रहे शख्स से पूछा कि वह कौन है, तो उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया और वहां से चला गया। हिरेमथ ने आगे कहा, "मुझे एक स्वामी से पता चला कि वह अजनबी शख्स भी नेहा की हत्या से पहले कई दिनों से इधर-उधर घूम रहा था।"

फैयाज ने चाकू मारकर की थी नेहा की हत्या

बता दें कि हुबली-धारवाड़ नगर निगम के कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी नेहा हिरेमथ की 18 अप्रैल को बीवीबी कॉलेज परिसर में उसके पूर्व सहपाठी फैयाज खोंडुनाईक ने चाकू मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी थी। वहीं, हत्या के बाद फैयाज मौके से फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने आरोपी को बाद में गिरफ्तार कर लिया था।

बेटी की हत्या के पीछे बड़ी साजिश- कांग्रेस पार्षद

कांग्रेस पार्षद ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या के पीछे बड़ी साजिश है। उन्होंने दावा किया, "यह घटना एक हफ्ते के अंदर प्लानिंग करके नहीं रची गई है, बल्कि इसकी साजिश सालों से रची गई थी और इसमें कई लोग शामिल हैं।"

ये भी पढ़ें: फर्जी वीडियो का शिकार हुए राजस्थान के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा, आरक्षण खत्म करने की बात को लेकर सामने आई सच्चाई

chat bot
आपका साथी