भाजपा नेता के घर में काटा जा रहा था गौवंश, पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

टोंकखुर्द में बुधवार को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अनवर मेव उर्फ अन्ना के घर गौवंश काटे जाने से तनाव की स्थिति बन गई। गौमांस जब्त कर अनवर, उसके दो भाई और उनके बेटों सहित दस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिनमें से पांच को गिरफ्तार

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2016 09:16 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2016 12:03 PM (IST)
भाजपा नेता के घर में काटा जा रहा था गौवंश, पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

देवास। टोंकखुर्द में बुधवार को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अनवर मेव उर्फ अन्ना के घर गौवंश काटे जाने से तनाव की स्थिति बन गई। गौमांस जब्त कर अनवर, उसके दो भाई और उनके बेटों सहित दस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिनमें से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है। भाजपा ने तत्काल अनवर को पार्टी से निष्कासित कर दिया।


पुलिस के मुताबिक गोपाल चौधरी व राजू विश्वकर्मा ने भाजपा नेता अनवर मेव के घर से गौवंश के चिल्लाने की आवाज सुनी। दरवाजे की दरार से झांककर देखा तो अनवर मेव समेत कुछ लोग गौवंश काट रहे थे। दोनों ने मोबाइल पर कुछ लोगों को घटना की सूचना दी। मौके पर भीड़ लग गई। पुलिस घटनास्थल पहुंच गई व गौवंश के मांस को जब्त किया।


घटना के बाद नगर में तनाव की स्थिति बन गई। हिंदूूवादी संगठनों के लोग एकत्र हुए व नारेबाजी करने लगे। कुछ ही देर में नगर की सभी दुकानें बंद हो गईं। इधर, मुस्लिम समुदाय ने भी आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की।

उधर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष जमील शेख ने बताया कि अनवर मेव द्वारा किया गया कृत्य किसी की धार्मिक भावना को आहत करने वाला है। हमारी मांग है कि आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जाए। भाजपा जिला अध्यक्ष गोपीकृष्ण व्यास की सहमति से अनवर मेव को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी