मुंबई के मुख्य अग्निशमन अधिकारी की मौत

मुंबई दमकल के मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील नेसरिकर की रविवार को मौत हो गई। वह नौ मई को यहां के कालबादेवी इलाके में एक चार मंजिला इमारत में लगी आग को बुझाने के दौरान बुरी तरह से झुलस गए थे। उनका इलाज नेशनल बर्न सेंटर में चल रहा था। कालबादेवी

By Sudhir JhaEdited By: Publish:Sun, 24 May 2015 08:37 PM (IST) Updated:Sun, 24 May 2015 08:52 PM (IST)
मुंबई के मुख्य अग्निशमन अधिकारी की मौत

मुंबई। मुंबई दमकल के मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील नेसरिकर की रविवार को मौत हो गई। वह नौ मई को यहां के कालबादेवी इलाके में एक चार मंजिला इमारत में लगी आग को बुझाने के दौरान बुरी तरह से झुलस गए थे। उनका इलाज नेशनल बर्न सेंटर में चल रहा था। कालबादेवी अग्निकांड में मरने वाले नेसरिकर विभाग के चौथे वरिष्ठ अधिकारी हैं। ग्रेटर मुंबई नगर निगम (एमसीजीएम) के एक अधिकारी ने बताया कि उनकी हालत शनिवार रात से बिगड़ने लगी थी और मौत हो गई। उनका नवी मुंबई के ऐरोली के नेशनल बर्न सेंटर में उपचार चल रहा था।

अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि नेसरिकर की मौत कई अंगों के काम न करने की वजह से हुई। वह 50 प्रतिशत से ज्यादा जल चुके थे और फेफड़ों में चोट की वजह से ठीक से सांस नहीं ले पा रहे थे। गौरतलब है कि इस अग्निकांड में उपमुख्य अग्निशमन अधिकारी सुधीर अमीन, सहायक संभागीय अग्निशमन अधिकारी एसडब्लू राणे और स्टेशन अधिकारी एमएन देसाई की पहले ही मौत हो चुकी है।

पढ़ेंः रेडीमेड की दुकान में आग लगने से लाखों का नुकसान

chat bot
आपका साथी