देश में कहीं भी मोदी की लहर नहीं: मुलायम

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव का दावा है कि देश में कहीं पर भी नरेंद्र मोदी की लहर नहीं है। इटावा में अपने पैतृक गांव सैफई में वोट डालने आए सपा प्रमुख मुलायम सिंह ने कहा कि मोदी लहर कहीं भी नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र में तीसरे मोर्चे की सरकार बनेगी। वोट डालने के लिए मुलायम सिंह बुधवार रात में ही सै

By Edited By: Publish:Thu, 24 Apr 2014 12:54 PM (IST) Updated:Thu, 24 Apr 2014 12:54 PM (IST)
देश में कहीं भी मोदी की लहर नहीं: मुलायम

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव का दावा है कि देश में कहीं पर भी नरेंद्र मोदी की लहर नहीं है। इटावा में अपने पैतृक गांव सैफई में वोट डालने आए सपा प्रमुख मुलायम सिंह ने कहा कि मोदी लहर कहीं भी नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र में तीसरे मोर्चे की सरकार बनेगी।

वोट डालने के लिए मुलायम सिंह बुधवार रात में ही सैफई पहुंच गए थे और मतदान शुरू होने के 20 मिनट बाद प्राइमरी मतदान केंद्र पर भारी सुरक्षा के बीच पहुंचे। उनसे पहले सपा महासचिव प्रो रामगोपाल यादव उनके पुत्र अक्षय यादव भी केंद्र पर पहुंच गए थे। सपा प्रमुख ने कहा कि गुजरात मॉडल आज तक नहीं पता चला की क्या है।

उन्होंने कहा कि यह लोकसभा का चुनाव साम्प्रदायिक तत्वों को तगड़ा झटका देगा और सेकुलर ताकतों को मजबूती मिलेगी। देशभर के परिणाम तीसरे मोर्चे की सरकार के पक्ष में आने वाले हैं। उत्तर प्रदेश में सपा की सीटें 60 के आसपास आएंगी।

सपा प्रमुख के वोट डालकर चले जाने के बाद प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह यादव मतदान करने पहुंचे, तो उन्होंने भी प्रदेश में सपा की सीटों की संख्या 60 के आसपास बताई। वह बोले, तीसरे चरण में हो रहे 12 सीटों के मतदान में सपा सभी दलों का सफाया कर देगी ।

सांसद धर्मेन्द्र यादव ने वोट डालने के बाद कहा कि प्रदेश की जनता ने हिंदू मुस्लिमों में फूट डालने के कुत्सित कुचक्र को अब तक हुए चरणों में ध्वस्त किया है। तीनों चरणों में 33 सीटों पर जो मतदान हुआ है उसमें सपा को कम से कम 25 सीटें प्राप्त होंगी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व उनकी पत्‍‌नी डिंपल यादव ने परिवार सहित सैफई में वोट डाले। मुख्यमंत्री वोट डालने के बाद पैतृक आवास पर दो घंटे के लिए रुके भी रहे और नाते रिश्तेदारों से मुलाकात की।

पढ़ें: मुलायम के गढ़ में राजनाथ की मोदी मिसाइल

पढ़ें: आजमगढ़ में सभा के पहले चोट खा गए मुलायम

chat bot
आपका साथी