देवगौड़ा की तरह मुलायम भी बनेंगे पीएम: रामगोपाल

सपा राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सदस्य प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा है कि एचडी देवगौड़ा और इंद्रकुमार गुजराल जब तीसरे मोर्चे की कुछ सीटों के सहारे प्रधानमंत्री बन गए तो मुलायम भी बनेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले 15 वर्ष से कांग्रेस एवं भाजपा सरकार ने देश का कोई भला नहीं किया है। अब तीसरे मोर्चे की सरकार बनेगी, सपा की अहम भूमिका होगी।

By Edited By: Publish:Thu, 02 Jan 2014 09:31 AM (IST) Updated:Thu, 02 Jan 2014 12:28 PM (IST)
देवगौड़ा की तरह मुलायम भी बनेंगे पीएम: रामगोपाल

शिकोहाबाद। सपा राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सदस्य प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा है कि एचडी देवगौड़ा और इंद्रकुमार गुजराल जब तीसरे मोर्चे की कुछ सीटों के सहारे प्रधानमंत्री बन गए तो मुलायम भी बनेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले 15 वर्ष से कांग्रेस एवं भाजपा सरकार ने देश का कोई भला नहीं किया है। अब तीसरे मोर्चे की सरकार बनेगी, सपा की अहम भूमिका होगी।

सपा महासचिव रामगोपाल यादव इन दिनों फीरोजाबाद में कोई भी घर छोड़ नहीं रहे हैं। पुत्र अक्षय यादव के यहां से प्रत्याशी होने के कारण आए दिन कोई न कोई कार्यक्रम यहां होता है। बुधवार को एका में आयोजित विकास रैली में प्रो. यादव ने कहा कि कांग्रेस व भाजपा दोनों सपा को अपना दुश्मन नंबर एक मानती हैं। गत लोकसभा चुनाव के दौरान जिले में कांग्रेस से भाजपा मिल गई थी। उन्होंने कहा कि भाजपा शासित चार राज्यों के मुख्यमंत्री के बराबर यूपी के मुख्यमंत्री हैं, क्योंकि इन चार राज्यों से उप्र के 80 लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व है। उन्होंने कहा कि जब देवगौड़ा एवं इंद्र कुमार गुजराल जैसे लोग देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो यूपी की 80 लोकसभा सीट से सपा मुखिया भी प्रधानमंत्री बनेंगे।

पढ़ें : कांग्रेस के चापलूस हैं लालू: मुलायम

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी