दुष्कर्म के मामले में फंसे मिमोह की शादी में पहुंची पुलिस, टालनी पड़ी शादी

महाअक्षय और उनकी मां योगिता बाली पर एक महिला ने दुष्कर्म और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

By Manish NegiEdited By: Publish:Sat, 07 Jul 2018 07:32 PM (IST) Updated:Sat, 07 Jul 2018 07:35 PM (IST)
दुष्कर्म के मामले में फंसे मिमोह की शादी में पहुंची पुलिस, टालनी पड़ी शादी
दुष्कर्म के मामले में फंसे मिमोह की शादी में पहुंची पुलिस, टालनी पड़ी शादी

उधगमंदलम, तमिलनाडु (पीटीआई)। बॉलीवुड सुपरस्टार रहे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय उर्फ मिमोह की शनिवार को होने वाली शादी टल गई है। दरअसल, महाअक्षय और उनकी मां योगिता बाली पर एक महिला ने दुष्कर्म और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। इसी केस के सिलसिले में पुलिस की टीम समारोह स्थल पर पहुंची थी। जिसके कारण शादी को टालना पड़ा। वहीं, दिल्ली की एक अदालत ने मिथुन की पत्नी और बेटे को राहत देते हुए उन्हें अग्रिम जमानत दे दी है।

बतादें कि तमिलनाडु के नीलगिरि जिले में स्थित ऊटी में मिथुन के पॉश होटल में महाअक्षय की शादी होनी थी। लेकिन, जांच टीम के यहां पहुंचने पर शादी रद कर दी गई। समारोह स्थल से दुल्हन का परिवार भी वापस लौट गया।

इससे पहले गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने महाअक्षय और योगिता बाली गिरफ्तारी से राहत देने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद दोनों आरोपियों ने दिल्ली की अदालत में अर्जी दाखिल की। स्पेशल जज आशुतोष कुमार ने शनिवार को यह कहते हुए उन्हें राहत दी कि महाअक्षय और योगिता का समाज मे काफी नाम है और उनके फरार होने की संभावना नहीं है।

क्या है आरोप
शिकायतकर्ता ने मिथुन के बेटे पर धोखा देने और शादी का झूठा वादा कर चार साल तक यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया था। उसका यह भी आरोप था कि जब वह गर्भवती हो गई, मिमोह ने उसे कोई दवा खिला दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया। वहीं योगिता बाली पर आरोप है कि उन्होंने मिमोह से संबंध रखने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी। शिकायतकर्ता ने कहा कि योगिताबाली और मिमोह की जान से मारने की धमकी से घबराकर ही वह मुंबई से दिल्ली चली गई थी।

chat bot
आपका साथी