...तो अब बैंडबाजे के साथ राहुल की तलाश में जुटे अमेठी वाले

कांग्रेस उपाध्यक्ष व अमेठी सांसद राहुल गांधी की तलाश यहां के लोगों ने शुक्रवार को बैंडबाजे के साथ की। कौमी एकता दल के बैनर तले जुलूस निकालकर लोगों ने पुलिस को तहरीर देकर राहुल की गुमशुदगी दर्ज कर उन्हें तलाश करने की मांग की।

By Rajesh NiranjanEdited By: Publish:Fri, 03 Apr 2015 07:57 PM (IST) Updated:Sat, 04 Apr 2015 09:13 AM (IST)
...तो अब बैंडबाजे के साथ राहुल की तलाश में जुटे अमेठी वाले

अमेठी, जागरण संवाददाता। कांग्रेस उपाध्यक्ष व अमेठी सांसद राहुल गांधी की तलाश यहां के लोगों ने शुक्रवार को बैंडबाजे के साथ की। कौमी एकता दल के बैनर तले जुलूस निकालकर लोगों ने पुलिस को तहरीर देकर राहुल की गुमशुदगी दर्ज कर उन्हें तलाश करने की मांग की।

अमेठी के जिला मुख्यालय गौरीगंज में कौमी एकता दल के जिलाध्यक्ष वारसी मोहम्मद हसन लहरी के नेतृत्व में लोगों ने जुलूस निकाला। लोगों के हाथों में गुमशुदा सांसद की तलाश लिखी तख्तियां थीं जिसमें राहुल की फोटो भी थी। जुलूस पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा, जहां कौमी एकता दल से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले लहरी ने एसपी को तहरीर देकर उनकी गुमशुदगी दर्ज करने की मांग की।

कौमी एकता दल जिलाध्यक्ष ने कहा कि संसदीय क्षेत्र की जनता को सड़क, बिजली, पानी जैसी समस्याओं के साथ ही बेमौसम बारिश से नष्ट हुई फसल की मार झेलनी पड़ रही है लेकिन यहां के सांसद लापता हैं। उन्होंने राहुल से इस्तीफा देने व अमेठी में पुन: चुनाव कराए जाने की मांग की।

राहुल की वापसी की कांग्रेस में हो रही जोरदार तैयारी

ग्रहणों की भविष्यवाणी हो सकती है, राहुल की नहीं

chat bot
आपका साथी