पढ़िए 'ईमानदार' चोर की नसीहत, अाप भी हो जाएंगे अलर्ट

यह घटना वाकई में थोड़ी चौंकाने वाली है। चोरों ने चोरी की, मगर दो दिन बाद सभी चीजें वापस लौटा दी। साथ में एक नसीहत भी दी।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 20 Sep 2017 11:09 AM (IST) Updated:Wed, 20 Sep 2017 12:00 PM (IST)
पढ़िए 'ईमानदार' चोर की नसीहत, अाप भी हो जाएंगे अलर्ट
पढ़िए 'ईमानदार' चोर की नसीहत, अाप भी हो जाएंगे अलर्ट

मंगलुरु, एजेंसी। कर्नाटक के मंगलुरु के अडुमारोली में चोरी की एक अनूठी घटना सामने आई है। 'ईमानदार' चोरों ने एक घर में घुसकर कर सोने के 99 आभूषण और नकदी चुराए, लेकिन दो दिन बाद वे उसे नसीहत भरे पत्र के साथ वापस लौटा गए। पत्र में उन्होंने घर के मालिक से कहा है कि इतने महंगे आभूषण घर में नहीं, बैंक के लॉकर में रखा करो।

शेखर कुंडेर के घर में 16 सितंबर को दिनदहाड़े चोरी हुई थी। तब वह और उनकी पत्नी काम पर गए हुए थे। चोर घर का पिछला दरवाजा तोड़कर घुसे और 13 हजार रुपए नकद और आभूषण लेकर भाग निकले थे। पड़ोसियों ने कोई आवाज नहीं सुनी, क्योंकि उस दिन शहर में तेज बारिश हो रही थी, लेकिन 18 सितंबर को बाइक पर आए दो लोगों ने कुंडेर के घर के कंपाउंड में एक पैकेट फेंका। उस पैकेट में चुराए गई वस्तुएं थीं।

साथ में एक पत्र भी लिखा- 'हमने ये वस्तुएं चुराकर गलती की है। इतने जेवर घर में नहीं रखना चाहिए। कीमती वस्तुएं बैंक के लॉकर में रखना चाहिए।' पैकेट फेंककर दोनों बाइक सवार रफूचक्कर हो गए। पुलिस का कहना है कि चोरों के कुछ सुराग मिले हैं। उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

यह भी पढ़ें: मध्‍य प्रदेश: मंत्री बोले- गांव में मत बनाओ स्टेडियम, भैंस-बकरी बांधते हैं लोग

chat bot
आपका साथी