ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी को कहा ड्रामेबाज

जागरण ब्यूरो, कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो व पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं की कार्यशाला में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को निशाने पर रखा। उन्होंने मोदी के देश भर में चलाए कार्यक्रम 'चाय पे चर्चा' को ड्रामा बताया और उन्हें ड्रामेबाज कहा। ममता ने तृणमूल को राष्ट्रीय पाट

By Edited By: Publish:Sat, 15 Feb 2014 08:07 PM (IST) Updated:Sat, 15 Feb 2014 08:10 PM (IST)
ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी को कहा ड्रामेबाज

जागरण ब्यूरो, कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो व पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं की कार्यशाला में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को निशाने पर रखा। उन्होंने मोदी के देश भर में चलाए कार्यक्रम 'चाय पे चर्चा' को ड्रामा बताया और उन्हें ड्रामेबाज कहा।

पढ़ें: नमो की चाय चर्चा को नीतीश ने 'चाय पर चुगली' कहाममता ने तृणमूल को राष्ट्रीय पार्टी बनाने का आह्वान करने के साथ बंगाल के प्रति अपना प्रेम भी दर्शाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे किसी स्तर पर प्रदेश छोड़कर कहीं नहीं जाएंगीं। उन्होंने पार्टी के विवादित नेता अनुब्रत मंडल का भी बचाव किया।

बर्धमान जिले के दुर्गापुर में शनिवार को ममता बनर्जी ने कहा कि राजनीति का मतलब मीडिया के समक्ष सज-धज कर बैठना नहीं होता। राजनीति समर्पण व तपस्या मांगती है। हम भाजपा की तरह चाय की दुकानों पर चर्चा में यकीन नहीं करते। चुनाव के वक्त ऐसे ड्रामे सस्ती राजनीति है। आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी लड़ाई कांग्रेस, बीजेपी व माकपा के खिलाफ है।

ममता ने दिल्ली विजय की चाहत जताते हुए कहा कि उनकी पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचे, ताकि हम देश में बंगाल का गौरव दोबारा स्थापित कर सकें। हालांकि मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि वे हमेशा बंगाल में बनी रहेंगी। उन्होंने कहा, यह मेरी मातृभूमि है और मैं अंतिम सांस तक बंगाल के लिए काम करूंगी।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हाथ कटवाने का बयान देकर विवादों में रहे तृणमूल नेता अनुब्रत मंडल का बचाव करते हुए ममता ने उन्हें अच्छा इंसान बताया। उन्होंने कहा, अनुब्रत पार्टी संयोजक के तौर पर बेहतरीन काम कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी