राजेंद्रनगर-एलटीटी एक्सप्रेस की पैंट्रीकार के खाने में मिला काकरोच

राजेंद्र नगर-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में मंगलवार को खाने में कॉकरोच मिलने से यात्री भड़क गए। उन्होंने जब इसकी शिकायत पैंट्रीकार मैनेजर से की तो गलती मानने के बजाय वह उन्हें धमकाने लगा। इस पर यात्री बिफर पड़े। स्थानीय जंक्शन पर जब दोपहर को ट्रेन पहुंची तो यात्रियों ने खूब हो हल्ला मचाया। सूचना पर पहुंची ज

By Rajesh NiranjanEdited By: Publish:Wed, 01 Oct 2014 09:58 AM (IST) Updated:Wed, 01 Oct 2014 09:59 AM (IST)
राजेंद्रनगर-एलटीटी एक्सप्रेस की पैंट्रीकार के खाने में मिला काकरोच

चंदौली। राजेंद्रनगर-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में मंगलवार को खाने में कॉकरोच मिलने से यात्री भड़क गए। उन्होंने जब इसकी शिकायत पैंट्रीकार मैनेजर से की तो गलती मानने के बजाय वह उन्हें धमकाने लगा। इस पर यात्री बिफर पड़े। स्थानीय जंक्शन पर जब दोपहर को ट्रेन पहुंची तो यात्रियों ने खूब हो हल्ला मचाया। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने यात्रियों की शिकायत पर पैंट्रीकार मैनेजर को हिरासत में ले लिया। वहीं रेल अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

राजेंद्र नगर लोकमान्य तिलक ट्रमिनल एक्सप्रेस ट्रेन के बी-2 कोच में 30 नंबर बर्थ पर यात्रा कर रहे बबुआ दुबे ने खाना खाने के लिए पैंट्रीकार के वेंडर से वेज बिरयानी मंगाई। खाने का पैकेट खोलते ही उसमें मरा हुए कॉकरोच दिखाई पड़ा। यह देख वह हैरत में पड़ गए। कुछ सहयात्रियों के साथ वह खाना लेकर पैंट्रीकार मैनेजर के पास पहुंचे। मैनेजर से शिकायत पुस्तिका की मांग की तो उसने मामले का दबाने का प्रयास शुरू कर दिया। बात बढ़ी तो मैनेजर ने यात्री को शिकायत पुस्तिका तो नहीं दी अलबत्ता उन्हें ट्रेन से नीचे फेंकने की धमकी देने लगा। इसके बाद यात्रियों ने फोन से रेलवे के आलाधिकारियों को सूचना दी। ट्रेन के मुगलसराय पहुंचने पर खान-पान विभाग के अधिकारियों ने यात्रियों से मामले की जानकारी ली। वहीं जीआरपी कोतवाल रतन सिंह यादव ने जान से मारने व ट्रेन से नीचे फेंकने की धमकी देने पर पैंट्रीकार मैनेजर को यात्री की शिकायत पर हिरासत में ले लिया।

इस संबंध में वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक आशीष कुमार ने बताया कि यात्री की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल के लिए टीम गठित कर दी गई है।

पढ़े: राजधानी एक्सप्रेस के खाने में कॉकरोच, यात्रियों का हंगामा

खुर्शीद बोले, क्या मैं कॉकरोच दिखता हूं

chat bot
आपका साथी