ट्रेन चालक ने दिखाई बहादुरी..ललकार सुन भाग खड़े हुए लुटेरे

प्रीमियम एक्सप्रेस में बुधवार रात बदमाशों ने लूटपाट करने की कोशिश की, लेकिन चालक के ललकारने पर बदमाश पथराव करते हुए फरार हो गए। जीआरपी गाजियाबाद ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए रात में कांबिंग की। नई दिल्ली से रात को प्रीमियम एक्सप्रेस मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हुई। अभी ट्रेन गाजियाबा

By Edited By: Publish:Thu, 29 May 2014 10:43 AM (IST) Updated:Thu, 29 May 2014 11:55 AM (IST)
ट्रेन चालक ने दिखाई बहादुरी..ललकार सुन भाग खड़े हुए लुटेरे

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। प्रीमियम एक्सप्रेस में बुधवार रात बदमाशों ने लूटपाट करने की कोशिश की, लेकिन चालक के ललकारने पर बदमाश पथराव करते हुए फरार हो गए। जीआरपी गाजियाबाद ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए रात में कांबिंग की।

नई दिल्ली से रात को प्रीमियम एक्सप्रेस मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हुई। अभी ट्रेन गाजियाबाद के पास डासना रेलवे स्टेशन से आगे निकली ही थी कि ट्रेन में सवार बदमाशों ने चेन पुलिंग कर जंगल में ट्रेन रुकवा ली। अंधेरे का फायदा उठाकर बाहर मौजूद कुछ बदमाश ट्रेन के एस-3 कोच में चढ़ गए और यात्रियों से लूटपाट शुरू कर दी। बदमाश उनसे मोबाइल और नगदी छीनने लगे।

इसी बीच ट्रेन चालक हरेंद्र सिंह चेन पुलिंग ठीक करने के लिए एस-3 कोच के पास पहुंचे। लूटपाट की आशंका के चलते उन्होंने बदमाशों को ललकारा तो बदमाश यात्रियों के एकजुट होने की आशंका के चलते कोच से कूद कर पथराव करते हुए भाग खड़े हुए। हरेंद्र ने कंट्रोल रूम में ट्रेन में हुई घटना की सूचना दी। मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पहुंचते ही आरपीएफ और जीआरपी स्टाफ ने ट्रेन को चेक किया। यहां यात्रियों ने आपबीती सुनाई। एस-3 कोच के यात्री मुजफ्फरपुर निवासी वाहिद ने मुरादाबाद जीआरपी में लूट की तहरीर दी। जिसमें बदमाशों की संख्या पांच बताई। उधर, बदमाशों की तलाश में जीआरपी गाजियाबाद ने कांबिंग शुरू कर दी है।

पढ़ें: पैसेंजर ट्रेन में युवकों का उत्पात, मारपीट

chat bot
आपका साथी