लालू कांग्रेस के चाटुकार, मोदी को रोकने की कूवत नहीं

भाजपा ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर पलटवार करते हुए कहा है कि उनका राजनीतिक कैरियर खत्म हो चुका है। राजद बिहार में कब्र के नजदीक पहुंच चुका है। लालू प्रसाद तो क्या, उनके कांग्रेसी आकाओं में भी इतनी कूवत नहीं कि वे भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की राह में बाधा बनें। गौरतलब है कि जमानत पर जेल

By Edited By: Publish:Wed, 18 Dec 2013 02:21 AM (IST) Updated:Wed, 18 Dec 2013 02:22 AM (IST)
लालू कांग्रेस के चाटुकार, मोदी को रोकने की कूवत नहीं

रांची [जागरण ब्यूरो]। भाजपा ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर पलटवार करते हुए कहा है कि उनका राजनीतिक कैरियर खत्म हो चुका है। राजद बिहार में कब्र के नजदीक पहुंच चुका है। लालू प्रसाद तो क्या, उनके कांग्रेसी आकाओं में भी इतनी कूवत नहीं कि वे भाजपा केप्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की राह में बाधा बनें।

गौरतलब है कि जमानत पर जेल से छूटने के बाद लालू प्रसाद ने लगातार दूसरे दिन मंगलवार को भी मोदी को निशाने पर लिया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र राय ने कहा लालू अपने कुकर्म और पाप को छिपाने के लिए दिन में दीया जलाने की कोशिश कर रहे हैं। जेल यात्रा को महिमामंडित करने के लिए उन्होंने श्रीकृष्ण से अपनी बराबरी की। यह बड़बोलेपन की पराकाष्ठा है। दुनिया जानती है कि लालू न्यायालय द्वारा दंडित किए जाने के बाद जेल में बंद थे। वे कोई तीर्थाटन या धार्मिक यात्रा पर नहीं थे।

न्याय प्रक्रिया का फायदा उठाकर वे कुछ दिनों के लिए बाहर आए हैं लेकिन दुर्भाग्य है कि वे अपने को अवतरित होने का प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी सांसदी जा चुकी है। अपना खोखलापन छिपाने के लिए वे ज्यादा आवाज न लगाएं तो अच्छा है। लालू को कांग्रेस का चाटुकार बताते हुए राय ने कहा कि कांग्रेस को देश की जनता ने नकार दिया है। कांग्रेस के चाटुकारों को भी कहीं जगह नहीं मिलेगी।

अगर लालू प्रसाद भाजपा के विजय रथ को रोकने का माद्दा रखते हैं तो वे बड़बोलेपन से नहीं बल्कि जनता के दरबार में आकर मुकाबला करें।

पढ़े : लालू ने कहा, 'आप' की नौटंकी ज्यादा दिन नहीं चलेगी

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी