Kerala: अस्पताल भी नहीं सुरक्षित, कर्मचारी ने महिला मरीज का किया यौन उत्पीड़न; आरोपी फरार

केरल से एक बड़ा ही शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ऑपरेशन कराने पहुंची एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न किया गया। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि घटना 18 मार्च की है।

By AgencyEdited By: Publish:Mon, 20 Mar 2023 12:37 PM (IST) Updated:Mon, 20 Mar 2023 12:37 PM (IST)
Kerala: अस्पताल भी नहीं सुरक्षित, कर्मचारी ने महिला मरीज का किया यौन उत्पीड़न; आरोपी फरार
Kerala: अस्पताल भी नहीं सुरक्षित, कर्मचारी ने महिला मरीज का किया यौन उत्पीड़न; आरोपी फरार

कोझिकोड, एजेंसी। केरल से एक बड़ा ही शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ऑपरेशन कराने पहुंची एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न किया गया।

महिला का यौन उत्पीड़न अस्पताल के एक कर्मचारी ने किया। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि घटना 18 मार्च की है। मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

मौके से फरार आरोपी

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी कर्मचारी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। घटना को गंभीरता से लेते हुए राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने जांच के आदेश दिए है और चिकित्सा शिक्षा निदेशक से रिपोर्ट मांगी है।

शिक्षक ने किया छात्राओं का यौन शोषण

इससे पहले, 13 जनवरी, 2023 को केरल के कन्नूर जिले में एक 52 वर्षीय शिक्षक पर कई छात्राओं का यौन शोषण करने का आरोप है। यह सभी छात्राएं कक्षा 6 और 7 की हैं। शिक्षक की पहचान फैजल के रूप में की गई है। पुलिस ने फिलहाल आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करके मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

डर की वजह से चुप रहती है पीड़िता

हाल ही में कर्नाटक से भी एक ऐसा मामला सामने आया था। कर्नाटक पुलिस ने बेलुरु शहर में एक छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न करने के आरोप में स्कूल के प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार किया था। द

रअसल, पुलिस ने बताया था कि इस मामले में आरोपी प्रधानाध्यापक दसवीं की छात्रा को बार-बार अपने कार्यालय में सफाई के बहाने से बुलाता था और उसका यौन उत्पीड़न करता था। इतना ही नहीं, प्रधानाध्याक हमेशा लड़की को धमकी भी देता था ताकि वो किसी को न बताए। हालांकि, बार-बार परेशान होने के बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को इस बात की जानकारी देकर आरोपी को गिरफ्तार करवाया।

chat bot
आपका साथी