केरल में भी 'निर्भया' कांडः लॉ की छात्रा से रेप के बाद हत्या, आंत निकाली

केरल के एरनाकुलम में साल 2012 में दिल्ली में हुए निर्भया कांड जैसी घटना सामने आई है। यहां कानून की एक छात्रा की रेप के बाद हत्या कर दी गई।

By Sachin BajpaiEdited By: Publish:Mon, 02 May 2016 10:09 PM (IST) Updated:Tue, 03 May 2016 10:03 AM (IST)
केरल में भी 'निर्भया' कांडः लॉ की छात्रा से रेप के बाद हत्या, आंत निकाली

केरल (एरनाकुलम) । केरल के एरनाकुलम में साल 2012 में दिल्ली में हुए निर्भया कांड जैसी घटना सामने आई है। यहां कानून की एक छात्रा की रेप के बाद हत्या कर दी गई है। हत्या करने के बाद छात्रा की आंत बाहर निकाल दी गई। गुरुवार को छात्रा का क्षत-विक्षत शव उसके घर में मिला। एनडीटीवी के मुताबिक, छात्रा के शरीर पर घाव के 30 निशान पाए गए, साथ ही उसके शरीर पर संघर्ष के भी निशान थे।

पढ़ें- रांची में चलती कार में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास

किसी धारदार हथियार से उसे बुरी तरह से मारा गया था। उसके सिर पर भी चोट के निशान थे। पड़ोसियों ने बताया कि उन्होंने अंतिम बार उसे पानी भरने के लिए जाते हुए देखा गया था। पुलिस के मुताबिक, छात्रा की हत्या अपरान्ह एक बजे से शाम 5 बजे की बीच हुई।

पड़ोसियों ने बताया कि उन्होंने किसी तरह की आवाज नहीं सुनी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, छात्रा अपनी मां के साथ रहती थी और वह मानसिक रुप से बीमार थी। परिवार आर्थिक तंगी का शिकार था और पिता पहले ही छोड़ चुका था। फिलहाल इस मामले में अब तक किसी की भी गिरफ्तार नहीं हुई है।

पढ़ें- शादीशुदा प्रेमी ने लड़की से छह महीने किया गंदा काम, गर्भवती हुई तो छोड़कर भागा

गौरतलब है कि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते यह मामला राजनीतिक रंग लेता जा रहा है।इस बीच, राज्य के गृहमंत्री ने कहाहै कि घटना की जांच चल रही है, दोषियों को पकड़कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी