खबरों में बने रहने के लिए केजरीवाल कर रहे हैं नमो-नमो : भाजपा

आम आदमी पार्टी [आप] के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए भाजपा ने सोमवार को कहा है कि पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी का जाप करके केजरीवाल सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं। भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल को खबरों में बने रहना है, तो उन्हें नमो-न

By Edited By: Publish:Mon, 17 Mar 2014 07:07 PM (IST) Updated:Tue, 18 Mar 2014 08:06 AM (IST)
खबरों में बने रहने के लिए केजरीवाल कर रहे हैं नमो-नमो : भाजपा

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी [आप] के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए भाजपा ने सोमवार को कहा है कि पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी का जाप करके केजरीवाल सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं।

भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल को खबरों में बने रहना है, तो उन्हें नमो-नमो जाप करना होगा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल खबरों में बने रहने के लिए वह मोदी-मोदी कर रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली से बाहर का रास्ता दिखाए जा चुके केजरीवाल और उनकी पार्टी को अब न तो देश, न ही मीडिया गंभीरता से ले रहा है। शाहनवाज ने कहा, अगर केजरीवाल नरेंद्र मोदी के खिलाफ नहीं बोलेंगे, तो मीडिया उन्हें कोई तवज्जो नहीं देगा। वे अब अपनी राजनीति मोदी का नाम जपकर चला रहे हैं।

पढ़ें : केजरी को मोदी की चुनौती स्वीकार, काशी से लड़ने को तैयार

मालूम हो कि भाजपा द्वारा नरेंद्र मोदी को वाराणसी की लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाए जाने की घोषणा के दूसरे ही दिन केजरीवाल ने उनके खिलाफ मैदान में उतरने का संकेत दिया।

chat bot
आपका साथी