कर्नाटक के श्रम मंत्री और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित, सीएम येदियुरप्पा ने की अच्छे स्वास्थ्य की कामना

अब कर्नाटक के श्रम मंत्री ए शिवराम हेब्बर ने रविवार को कहा कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और उनके घर में ही उनका इलाज किया जाएगा।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Sun, 06 Sep 2020 03:17 PM (IST) Updated:Sun, 06 Sep 2020 03:17 PM (IST)
कर्नाटक के श्रम मंत्री और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित, सीएम येदियुरप्पा ने की अच्छे स्वास्थ्य की कामना
कर्नाटक के श्रम मंत्री और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित, सीएम येदियुरप्पा ने की अच्छे स्वास्थ्य की कामना

बेंगलुरु, पीटीआइ।  देश में तेजी से कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। आम जनता के साथ ही अभिनेता से लेकर नेता तक इससे संक्रमित हो रहे हैं। हालांकि, वह सभी ट्वीट करके या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपने संक्रमित होने की जानकारी साझा कर रहे हैं। ताकि उनके संपर्क में जो लोग आए हैं वह इसे लेकर सजग हो सकें। अब  कर्नाटक के श्रम मंत्री ए शिवराम हेब्बर ने रविवार को कहा कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और उनके घर में ही उनका  इलाज किया जाएगा।

मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने 63 वर्षीय नेता को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और प्रार्थना की कि वे अपने अच्छे कामों को जारी रखें। हेबर ने ट्वीट किया, मुझे और मेरी पत्नी को सीओवीआईडी -19 परीक्षण से गुजरना पड़ा और वायरस के लिए सकारात्मक पाया गया। चूंकि कोरोनोवायरस के कोई लक्षण नहीं हैं, इसलिए हमने डॉक्टरों की सलाह पर होम क्वैरेंटाइन में रहने का फैसला किया।

उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि वह और उनकी पत्नी जल्द ही ठीक हो जाएंगे। उनसे पहले, येदियुरप्पा, वन मंत्री आनंद सिंह, पर्यटन मंत्री सी। टी। रवि, स्वास्थ्य मंत्री श्रीरामुलु, विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्य मंत्री सिद्दारमैया और कांग्रेस के राज्य प्रमुख डी के शिवकुमार ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और पूरी तरह से ठीक हो गए थे।

वहीं बात करें देश में कोरोना वायरस संक्रमितों की तो देश में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 41 लाख के पार पहुंच गई है। हालांकि, देश में फिलहाल, कोरोना वायरस के एक्टिव केस से ज्यादा ठीक होने वालों की संख्या है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी की गई जानकारी के अनुसार, देश में इस वक्त कोरोना वायरस के  862,320   एक्टिव केस हैं। कुल मामलों में से अब तक 3,180,865  संक्रमित लोग ठीक हो गए हैं। वहीं कोरोना वायरस के कारण   70,626    संक्रमित लोगों की मौत हो चुकी है। 

chat bot
आपका साथी