कर्नाटक: पूर्व CM एचडी कुमारस्वामी के बेटे की 17 अप्रैल को शादी, लॉकडाउन उल्लंघन पड़ेगा भारी

पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे की शादी कल यानी 17 अप्रैल को है। ऐसे में उनकी शादी में सबसे बड़ी समस्या कोरोना वायरस लॉकडाउन है।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Thu, 16 Apr 2020 03:14 PM (IST) Updated:Thu, 16 Apr 2020 05:32 PM (IST)
कर्नाटक: पूर्व CM एचडी कुमारस्वामी के बेटे की 17 अप्रैल को शादी, लॉकडाउन उल्लंघन पड़ेगा भारी
कर्नाटक: पूर्व CM एचडी कुमारस्वामी के बेटे की 17 अप्रैल को शादी, लॉकडाउन उल्लंघन पड़ेगा भारी

बेंगलुरु, एएनआइ। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे की शादी कल यानी 17 अप्रैल को है। ऐसे में उनकी शादी में सबसे बड़ी समस्या कोरोना वायरस लॉकडाउन है, लेकिन यह शादी निर्धारित दिन पर ही होगी। ऐसे में पूरा परिवारअपने बेटे निखिली की शादी की तैयारी में जुटा है।

सीएम ने बतयाा कि वह अपने बेटी क शादी का भव्य कार्यक्रम नहीं करेंगे। इस शादी में 10 से 15 लोग ही शामिल होंगे।  वो भी सभी परिवार के ही लोग होंगे। मिली जानकारी के मुताबिक शादी के लिए रामनगर में उके फार्म हाउस को सजाया गया है। उन्होंने इस आयोजन के लिए रामनगर जिला प्रशासन से इजाजत भी ले ली है। 

वहीं आज कर्नाटक के उप-मुख्यमंत्री सीएन अश्वथ नारायण ने न्यूज एजेंसी एएनआइ से बातचीत करते हुआ उन्होंने कुमारस्वामी के बेटे की शादी पर नजर बनाए रखने के लिए प्रशासन से कहा है। इसके अलावा अगर इस कार्यक्रम में लॉकडाउन दिशा-निर्देश के किसी भी तरह से उल्लंघन किया जाता तो बीना कुछ सोचे एक्शन लिया जाएगा।

बता दें की सीएण के बेटे  साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। वर्तमान में वह युवा जनता दल सेक्युलर के अध्यक्ष है।  बता दें कि पिछले साल उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए मंड्या से भी चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें निर्दलीय प्रत्याशी से हार मिली थी। 

देशभर में कोरोना के चलते 3 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में कोई भी अपने घरों से बाहर नहीं निकल सकता है। इसके लॉकडाउन के चलते सभी लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक के कुलबर्गी में ही सबसे कोरोना वायरस के चलते पहली मौत हुई थी। इसके बाद इस वायरस ने दूसरे राज्य में अपने पैर पसार लिए। अभी देशभर में 300 से लोगों की मौत कोराना से हो चुकी है वहीं संक्रमितों का आंकड़ा 11 हजार के पास पहुंच गया है।

chat bot
आपका साथी