कर्नाटक: राज्य के कृषि मंत्री बी सी पाटिल उनकी पत्नी और दामाद कोरोना पॉजिटिव

कर्नाटक के कृषि मंत्री बी सी पाटिल और उनकी पत्नी को कोरोना वायरस हो गया है। फिलहाल वह दोनों क्वारेंटाइन में हैं।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Sat, 01 Aug 2020 03:30 PM (IST) Updated:Sat, 01 Aug 2020 03:30 PM (IST)
कर्नाटक: राज्य के कृषि मंत्री बी सी पाटिल उनकी पत्नी और दामाद कोरोना पॉजिटिव
कर्नाटक: राज्य के कृषि मंत्री बी सी पाटिल उनकी पत्नी और दामाद कोरोना पॉजिटिव

बेगलुरु, पीटीआइ। कर्नाटक के कृषि मंत्री बी सी पाटिल  और उनकी पत्नी को कोरोना वायरस हो गया है। जिसके बाद से वह  शनिवार को कहा कि वे और उनकी पत्नी कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव परीक्षण के बाद घरेलू संगरोध (क्वारेंटाइन) में हैं। ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में मंत्री ने कहा कि वह और उनकी पत्नी वनजा में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं दिखाई दिए थे और किसी को भी घबराने की कोई जरूरत नहीं थी।

उन्हें भरोसा है कि वे दोनों ठीक हो जाएंगे और जल्द ही काम पर लौट आएंगे। पाटिल ने शुक्रवार रात ट्वीट किया था कि उनके दामाद को भी वायरस से संक्रमित पाया गया है। पाटिल से पहले वन मंत्री आनंद सिंह और पर्यटन मंत्री सी टी रवि ने कोरोना वायरस (COVID-19) के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

मंड्या से स्वतंत्र सांसद सुमलता अम्बरीश हाल ही में कोरोना वायरस से उबर गईं। मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा भी अपने कार्यालय और उनके निवास 'कृष्णा 'के कुछ कर्मचारी वायरस से संक्रमित पाए जाने के कुछ सप्ताह पहले कुछ समय के लिए आइसोलेशन में रहे थे। 

जानकारी के लिए बता दें कि देश में कोरोना वायरस मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। रोजाना सामने आने वाले मामले भी पहले से अधिक हो गए हैं। पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 57 हजार से अधिक संक्रमितों के बारे में पता चला है। इसी के साथ देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 16 लाख का आंकड़ा पार कर गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, देश में फिलहाल, कोरोना वायरस के   565103  एक्टिव केस हैं। कुल मामलों में से अब तक 36511 संक्रमित लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि, देश में अब कोरोना के एक्टिव केस से ज्यादा संख्या कोरोना की चपेट मेमं आकर ठीक हुए लोगों की है। बता दें कि देश में अब तक     1094374 संक्रमित लोग ठीक हो गए हैं। 

chat bot
आपका साथी