कन्नड़ अभिनेता उपेंद्र ने कर्नाटक में बनाया नया राजनीतिक दल

उपेंद्र ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी पार्टी जनता की जरूरतों को पूरा करने के लिए चले और इसे चलाने वाली भी जनता ही हो।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Tue, 31 Oct 2017 10:45 PM (IST) Updated:Tue, 31 Oct 2017 10:45 PM (IST)
कन्नड़ अभिनेता उपेंद्र ने कर्नाटक में बनाया नया राजनीतिक दल
कन्नड़ अभिनेता उपेंद्र ने कर्नाटक में बनाया नया राजनीतिक दल

बेंगलुरु, आइएएनएस : कन्नड़ फिल्म के सुपरस्टार उपेंद्र ने एक नई राजनीतिक पार्टी के गठन की घोषणा की है। उनके दल का नाम कर्नाटक प्रज्ञनयावंथा जनता पार्टी है। उनकी यह पार्टी अगले साल की शुरूआत में कर्नाटक विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेगी। उपेंद्र ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी पार्टी जनता की जरूरतों को पूरा करने के लिए चले और इसे चलाने वाली भी जनता ही हो। यह एक खुला मंच है उन लोगों के लिए जो अपने विचारों के जरिए समाज की बेहतरी चाहते हैं।

उपेंद्र ने मंगलवार को गांधी भवन में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौ्रान कहा कि जब से मैं फिल्मों में आया, तभी से मैंने राजनीति में कदम रखने की अपनी इच्छा जाहिर कर दी। मेरी इच्छा रही है कि मैं शासन व्यवस्था में बदलाव लाऊं और लोगों की सेवा करूं।

प्रेस कांफ्रेंस में अपनी फिल्म स्टार पत्नी प्रियंका उपेंद्र और अन्य परिजनों के साथ आए 50 वर्षीय फिल्म कलाकार ने कहा कि उनकी पार्टी (कर्नाटक प्रज्ञनयावंथा जनता) सभी 224 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। भले ही चुनाव में कुछ ही महीने शेष रह गए हों, लेकिन वह एक महत्वपूर्ण बदलाव की ओर काम करने को लेकर अग्रसर हैं। उल्लेखनीय है कि फिल्म अभिनेता उपेंद्र ने ऐसे समय में अपनी पार्टी की घोषणा की है, जबकि दो ही दिन पहले कर्नाटक दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के आगामी चुनाव में भाजपा की जीत पर विश्वास जताया है।

यह भी पढ़ेंः जानिए, कौन है हिमाचल से भाजपा के मुख्यमंत्री उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल

chat bot
आपका साथी