जानिए क्यों कांग्रेस विधायक को कंगना ने बताया मूर्ख, बोलीं- राजपूत महिला हूं, हड्डियां तोड़ देती हूं

इसके साथ ही कंगना ने बॉलीवुड के कलाकारों पर भी निशाना साधा है। दीपिका पादुकोण कैटरीना कैफ आलिया भट्ट का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि मैं इन अभिनेत्रियों की तरह नहीं हूं। मैं अपनी तरह की इकलौती हूं जिसने फिल्मों में आइटम नंबर करने से मना कर दिया।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Publish:Sat, 20 Feb 2021 04:13 PM (IST) Updated:Sat, 20 Feb 2021 05:05 PM (IST)
जानिए क्यों कांग्रेस विधायक को कंगना ने बताया मूर्ख, बोलीं- राजपूत महिला हूं, हड्डियां तोड़ देती हूं
कमलनाथ सरकार में मंत्री रह चुके सुखदेव पांसे और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट की फाइल फोटो

भोपाल, जेएनएन। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में कंगना रनोट धाकड़ फिल्म के लिए एक्शन सीन की शूटिंग तो कर ही रहीं हैं, उनकी प्रदेश कांग्रेस नेताओं के साथ जुबानी जंग भी चल रही है। पिछले दिनों यहां के विधायक और कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सुखदेव पांसे ने कंगना पर अभद्र टिप्पणी की थी। इस पर पलटवार करते हुए कंगना रनोट ने विधायक को मूर्ख करार देते हुए कहा कि मैं राजपूत महिला हूं, क्या वह यह नहीं जानता कि मैं नाचती नहीं, हड्डियां तोड़ देती हूं।

गौरतलब है कि कांग्रेस ने पिछले दिनों आरोप लगाया था कि कंगना रनोट ने तीन कृषि कानूनों के विरोध में शामिल किसानों को आतंकवादी कहा था। इसके विरोध में कांग्रेस ने कंगना के खिलाफ बैतूल में प्रदर्शन किया था। इस दौरान पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं परु लाठी चार्ज किया था।

कंगना की टिप्पणी और पुलिस की कार्रवाई के विरोध में पिछले दिनों मुलताई विधायक सुखदेव पांसे ने कहा था कि कंगना जैसी नाचने गाने वाली महिला किसानों पर अभद्र टिप्पणी करती है।

बॉलीवुड के बड़े सितारों पर भी निशाना साधा

इस ट्वीट के बहाने कंगना ने बॉलीवुड के कलाकारों पर भी निशाना साधा है। दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि मैं इन अभिनेत्रियों की तरह नहीं हूं। मैं अपनी तरह की इकलौती हूं, जिसने फिल्मों में आइटम नंबर करने से मना कर दिया। खान और कुमार जैसे बड़े हीरों के साथ फिल्में करने से इन्कार कर दिया, जिससे पूरे 'बुलीवूडिया गैंग' के पुरुष और महिलाएं मेरे खिलाफ हो गए।

दिग्विजय सिंह ने की अनदेखी, कहा - कौन कंगना मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह से जब कंगना मामले में राजधानी भोपाल में मीडिया ने पूछा तो उन्होंने मुस्कराते हुए कहा - कौन कंगना। यह कहकर एक तरह से उन्होंने इस मुद्दे से पल्ला झाड़ लिया।

chat bot
आपका साथी