शाह बोले, अच्छे दिन लाने के लिए चाहिए 25 साल

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पदाधिकारियों को नसीहत दी है कि 'आप कुछ नहीं हैं, जो भी है सब पार्टी ही है।' उन्होंने कहा कि घर का बच्चा यदि कमजोर हो तो बाहर ढिंढोरा नहीं पीटा जाता। विरोधी भ्रम फैला रहे हैं, उनका डटकर मुकाबला करें।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2015 09:53 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2015 10:43 PM (IST)
शाह बोले, अच्छे दिन लाने के लिए चाहिए 25 साल

भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पदाधिकारियों को नसीहत दी है कि 'आप कुछ नहीं हैं, जो भी है सब पार्टी ही है।' उन्होंने कहा कि घर का बच्चा यदि कमजोर हो तो बाहर ढिंढोरा नहीं पीटा जाता। विरोधी भ्रम फैला रहे हैं, उनका डटकर मुकाबला करें।

शाह ने बैठक में यह कह कर चौंका दिया कि अच्छे दिन लाने के लिए हमें 25 साल का वक्त चाहिए, पांच साल से काम नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि आजादी का यश कांग्रेस के खाते में चला गया। जिस तरह 1947 से 1967 तक कांग्रेस की लगातार सरकार रही, उसी तरह देश की तस्वीर बदलने के लिए हमें भी 25 साल लगेंगे।

मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ भाजपा की समीक्षा बैठक में शाह ने दोनों राज्य सरकारों और संगठन प्रमुखों को कामकाज सुधारने की भी सलाह दी। दूसरे सत्र की बैठक में उन्होंने जोशीले अंदाज में कभी नाराजी दिखाई तो कभी पीठ भी थपथपाई। इस दौरान दिग्गज नेताओं ने अनेक मुद्दों पर चर्चा की, लेकिन देशभर में सबसे चर्चित व्यापम घोटाले पर भाजपा खामोश रही। इस विषय पर किसी भी नेता ने एक शब्द भी नहीं बोला।

संकेतों में शाह ने इतना ही कहा कि 'घर के बच्चे में यदि किसी तरह की कमजोरी है तो उसे बाहर नहीं बताया जाता, घर की बात घर में ही रखें। जो लोग भ्रम फैला रहे हैं उसका प्रतिकार करें।

chat bot
आपका साथी