कट्टरपंथियों को नहीं हजम हुई सोशल मीडिया पर इरफान दंपती की तस्वीर

वडोदरा के हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, 'यह लड़की मुसीबत है।'

By Manish NegiEdited By: Publish:Tue, 18 Jul 2017 09:44 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jul 2017 09:44 PM (IST)
कट्टरपंथियों को नहीं हजम हुई सोशल मीडिया पर इरफान दंपती की तस्वीर
कट्टरपंथियों को नहीं हजम हुई सोशल मीडिया पर इरफान दंपती की तस्वीर

नई दिल्ली, जागरण न्यूज नेटवर्क। क्रिकेटर इरफान पठान को पत्नी सफा बेग का फोटो सोशल मीडिया पर डालना महंगा पड़ गया। तस्वीर के वायरल होते ही कुछ कट्टरपंथी लोगों ने उनकी खिंचाई शुरू कर दी। इस्लाम से जुड़े नियमों और परंपराओं का हवाला देकर इरफान की ट्रोलिंग होने लगी।

वडोदरा के हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, 'यह लड़की मुसीबत है।' फोटो के आते ही लोगों ने सफा बेग के ड्रेसिंग सेंस और नेल पॉलिश को लेकर आलोचना शुरू हो गई। मालूम हो कि इरफान ने जेद्दा में मॉडलिंग करने वाली सफा से पिछले साल शादी की थी। विवाह समारोह मक्काम में आयोजित हुआ था। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच (टी-20) वर्ष 2012 में खेला था। इसके बाद से वह टीम में वापसी के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आई टिप्पणियां

मेरे बड़े भाई (इरफान पठान) आप बहुत समझदार और अक्लमंद हैं, आपको अपनी पत्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर नहीं डालना चाहिए था। किसी को भी आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी। नाखून में नेल पॉलिश इसलाम में हराम है।

-मुहम्मद जहांगीर

आपकी छवि एक सच्चे मुसलमान की है, इसलिए प्लीज भाभी को परदे में रखो।

-अब्दुल कुरैशी

चेहरा छुपाना फर्ज नहीं है, लेकिन बांहों को छुपाना फर्ज है..वह अपना चेहरा छुपा रही हैं। यह अच्छा है, लेकिन उन्हें अपनी बांहों को छुपाने को भी कहें।

-काशिफ रजा खान

यह भी पढ़ें: ऑलराउंडर के रूप में इस खिलाड़ी ने पूरी कर दी टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमी

chat bot
आपका साथी