बेंगलुरु में जलमग्न अंडरपास में फंसी कार, इंफोसिस की महिला कर्मी की डूब कर मौत

सिद्दरमैया ने कहा आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा के रहने वाले परिवार ने कार किराये पर ली थी और बेंगलुरु देखने आया था। बारिश के कारण अंडरपास में बैरिकेड गिर गया था। चालक ने अंडरपास को पार करने का जोखिम उठाया।

By AgencyEdited By: Publish:Sun, 21 May 2023 10:26 PM (IST) Updated:Sun, 21 May 2023 10:26 PM (IST)
बेंगलुरु में जलमग्न अंडरपास में फंसी कार, इंफोसिस की महिला कर्मी की डूब कर मौत
परिवार के साथ यात्रा कर रही थीं महिला, पांच लोग बचाए गए

बेंगलुरु, पीटीआई। कर्नाटक में रविवार को भारी वर्षा के बाद केआर सर्किल अंडरपास में भरे पानी में कार फंसने से इन्फोसिस की महिला कर्मचारी की रविवार को डूबने से मौत हो गई। हैदराबाद की रहने वाली महिला परिवार के साथ यात्रा कर रही थीं। अग्निशमन और आपातकालीन सेवाओं के कर्मियों ने लोगों की मदद से परिवार के पांच अन्य लोगों और चालक को बचा लिया।

विधानसभा के पास केआर सर्किल अंडरपास में हुई यह दुर्घटना

यह दुर्घटना विधानसभा से कुछ ही दूरी पर हुई। पीडि़ता और अन्य लोगों को सेंट मार्था अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने 22 वर्षीय भानुरेखा नाम की महिला को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री सिद्दरमैया अस्पताल पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। भानुरेखा के परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर संवेदना जताई। उन्होंने भानुरेखा के स्वजन को पांच लाख रुपये मुआवजा देने और अस्पताल में भर्ती लोगों के मुफ्त इलाज की घोषणा की।

लोगों को अपने वाहनों से निकलने में करनी पड़ी काफी मशक्कत

सिद्दरमैया ने कहा, आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा के रहने वाले परिवार ने कार किराये पर ली थी और बेंगलुरु देखने आया था। बारिश के कारण अंडरपास में बैरिकेड गिर गया था। चालक ने अंडरपास को पार करने का जोखिम उठाया। उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था। इस बीच, शहर के मध्य में मैजेस्टिक के पास एक अन्य अंडरपास में जलभराव में कई वाहन फंस गए। लोगों को अपने वाहनों से निकलने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

शहर में अचानक हुई बारिश से कई घरों में भी बारिश का पानी घुस गया। मल्लेश्वरम और राजाजी नगर जैसे इलाकों के साथ-साथ श्रीरामपुरम, और कई अन्य निचले इलाकों में जलभराव हो गया।

भानुरेखा के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप

अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप अस्पताल पर भानुरेखा के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप है। आइएएनएस के अनुसार गंभीर हालत में भानुरेखा को जब अस्पताल में भर्ती कराया गया तो अस्पताल के कर्मियों ने इलाज करने में लापरवाही की। मौके पर पहुंचे मीडिया ने जब अधिकारियों से पूछताछ की तो उसके बाद उसे भर्ती किया गया। इलाज में 30 मिनट की देरी हुई। सही समय पर इलाज नहीं होने के कारण भानुरेखा ने दम तोड़ दिया। हालांकि अस्पताल प्रशासन का दावा है कि इलाज में लापरवाही नहीं हुई है। मुख्यमंत्री ने चिकित्सकीय लापरवाही के आरोपों की जांच के आदेश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी