भारतीय जवानों का सिर काटने वाला आतंकी ढेर, एनकाउंटर में सेना ने गोलियों से भूना

जम्मू-कश्मीर में मेंढर से लगी सीमा पर सुरक्षा बलों के साथ एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर हो गया। खबरों के अनुसार यह वही आतंकी है जिसने पाकिस्तानी रेंजर्स के साथ मिलकर हेमराज और उसके साथी सुधाकर सिंह को सरहद पर शहीद कर दिया था और दोनों का सर कलम कर

By anand rajEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2015 08:46 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2015 10:06 AM (IST)
भारतीय जवानों का सिर काटने वाला आतंकी ढेर, एनकाउंटर में सेना ने गोलियों से भूना

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में मेंढर से लगी सीमा पर सुरक्षा बलों के साथ एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर हो गया। खबरों के अनुसार यह वही आतंकी है जिसने पाकिस्तानी रेंजर्स के साथ मिलकर हेमराज और उसके साथी सुधाकर सिंह को सरहद पर शहीद कर दिया था और दोनों का सर कलम कर पाकिस्तान ले गया था।


बता दें कि 8 जनवरी 2013 में दो भारतीय जवानों हेमराज और सुधाकर की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। उस दिन सीमापार से पाकिस्तानी रेंजर्स के साथ आए आतंकवादी हेमराज और सुधाकर सिंह का सिर काटकर अपने साथ ले गए थे।

ये आतंकी उस वक्त मारा गया जब वो दूसरे आतंकियों के साथ मेेंढर सेक्टर से भारतीय सीमा में दाखिल होने की कोशिश कर रहा था। ये तो मारा गया लेकिन इसके दूसरे आतंकी साथी भागने में कामयाब रहे।

कुलगाम में पूर्व पुलिस अधिकारी का शव बरामद

कुलगाम में बीती रात आतंकियों ने एक रिटायर्ड डीएसपी की गोली मार हत्या कर दी। पूर्व अधिकारी का शव जंगलों से बरामद हुआ। जिसके बाद आज सुबह से ही सुरक्षा बलों ने आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। आतंकियों की तलाश के लिए पुलवामा के लसीपोरा जंगलों में अभियान चलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः 'सेना' की वर्दी पहन घाटी में आतंक फैलाने की साजिश

ये भी पढ़ेंः दस्यु बलखडिय़ा का परिवार गांव छोड़ हुआ फरार

chat bot
आपका साथी