IT Raid: एक्शन में आयकर विभाग, हैदराबाद में एक्सेल ग्रुप ऑफ कंपनीज के परिसरों पर की छापेमारी

IT Raid in Hyderabad आयकर विभाग की टीमों ने हैदराबाद (Hyderabad) में एक्सेल ग्रुप (Excel Group) ऑफ कंपनीज और इससे जुड़े अन्य परिसरों पर छापेमारी की है। तलाशी सुबह करीब छह बजे शुरू हुई और पूरे दिन जारी रहने की संभावना है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 04 Jan 2023 01:44 PM (IST) Updated:Wed, 04 Jan 2023 01:44 PM (IST)
IT Raid: एक्शन में आयकर विभाग, हैदराबाद में एक्सेल ग्रुप ऑफ कंपनीज के परिसरों पर की छापेमारी
Income Tax dept raids on Excel Group of Companies

नई दिल्ली, एजेंसी: IT Raid Excel Group of Companies: आयकर विभाग ने बुधवार को हैदराबाद और अन्य स्थानों में एक्सेल ग्रुप की कंपनियों के परिसरों में छापेमारी का कार्रवाई की है। कंपनी के गाचीबोवली मुख्यालय में तलाशी ली जा रही है। आईटी अधिकारियों की लगभग 20 टीमें माइंडस्पेस, बचुपल्ली, चंदनगर, कोकापेट, बाबूखान लेकफ्रंट विला और अन्य 18 स्थानों पर एक साथ तलाशी ले रही हैं।

सुबह शुरू हुई तलाशी

इस दौरान आयकर विभाग की टीमें ने हैदराबाद में कंपनी के निदेशकों के कार्यालयों और आवासों समेत संगारेड्डी जिले के पाटनचेरु में पशामैलाराम की एक्सेल इकाई की भी तलाशी ली। तलाशी सुबह करीब छह बजे शुरू हुई और पूरे दिन जारी रहने की संभावना है।

IT dept conducting raids on Excel Group of Companies in Hyderabad & other premises linked to it. Searches are being conducted at the Gachibowli headquarters of the company. Raids are being conducted simultaneously at 18 places across the country since Wednesday: Sources

— ANI (@ANI) January 4, 2023

शिकायत के बाद कार्रवाई

आयकर विभाग ने आयकर भुगतान में कथित अनियमितताओं की शिकायतों के बाद तलाशी शुरू की है। एक्सेल ग्रुप बुनियादी ढांचे, सूचना प्रौद्योगिकी, इंजीनियरिंग, स्वास्थ्य सेवा, रबर और प्लास्टिक निर्माण और अन्य क्षेत्रों में काम करता है।

ये भी पढ़ें:

Kanjhawala Death Case: मृतका अंजलि के घर पहुंचे मनीष सिसोदिया, परिवार को 10 लाख की मदद देने का किया एलान

UP: एनकाउंटर में मारे गए ब‍िकरु कांड के मुख्‍य आरोप‍ित अमर की पत्‍नी खुशी दुबे को सुप्रीम कोर्ट से म‍िली जमानत

chat bot
आपका साथी