असम के सोनितपुर में जंगली हाथी का आतंक, दो वनरक्षकों समेत तीन लोगों को कुचलकर मार डाला

असम के सोनितपुर जिले में शनिवार को एक जंगली हाथी के हमले में दो वन रक्षकों सहित तीन लोगों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। पश्चिम तेजपुर प्रभागीय वन अधिकारी निपेन कलिता ने कहा कि जब वनकर्मी इलाके में गश्त कर रहे थे तब एक जंगली हाथी पास के ढेकियाजुली जंगल से भटककर धीराई माजुली गांव में घुस गया।

By AgencyEdited By: Prateek Jain Publish:Sat, 27 Apr 2024 01:34 PM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2024 01:34 PM (IST)
असम के सोनितपुर में जंगली हाथी का आतंक, दो वनरक्षकों समेत तीन लोगों को कुचलकर मार डाला
असम के सोनितपुर में एक जंगली हाथी के हमले में तीन लोगों की मौत हो गई। (फाइल फोटो)

पीटीआई, तेजपुर। असम के सोनितपुर जिले में शनिवार को एक जंगली हाथी के हमले में दो वन रक्षकों सहित तीन लोगों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। एक वन अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

पश्चिम तेजपुर प्रभागीय वन अधिकारी निपेन कलिता ने कहा कि जब वनकर्मी इलाके में गश्त कर रहे थे, तब एक जंगली हाथी पास के ढेकियाजुली जंगल से भटककर धीराई माजुली गांव में घुस गया और तीन लोगों को कुचलकर मौके पर ही मार डाला, जबकि‍ वन विभाग के एक अन्य कर्मचारी को घायल कर दिया।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान वनरक्षक कोलेश्वर बोरो और बीरेन रावा और स्थानीय व्यक्ति की पहचान जतिन तांती के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति दिबाकर मालाकार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि हाथी को वापस जंगल में धकेलने के प्रयास जारी हैं।

chat bot
आपका साथी