व्यापमं घोटाला में शिवराज का इस्तीफे से इंकार

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मध्य प्रदेश व्यवसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाले के लिए मैं दोषी नहीं हूं। साथ ही, उन्होंने इस मामले में इस्तीफा देने से इंकार कर दिया है। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मतभेद की बात भी सिरे से खारिज कर दी।

By Edited By: Publish:Sun, 20 Jul 2014 12:18 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jul 2014 12:23 PM (IST)
व्यापमं घोटाला में शिवराज का इस्तीफे से इंकार

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मध्य प्रदेश व्यवसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाले के लिए मैं दोषी नहीं हूं। साथ ही, उन्होंने इस मामले में इस्तीफा देने से इंकार कर दिया है। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मतभेद की बात भी सिरे से खारिज कर दी।

शिवराज ने कहा कि व्यापम घोटाले के लिए प्रदेश सरकार दोषी नहीं है। उनके मुताबिक, विपक्ष इस मामले में लगातार सरकार की छवि खराब करने की कोशिश कर रहा है। इस मामले में दोषी पाए गए लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि व्यापम घोटाला उजागर होने के बाद से कांग्रेस लगातार शिवराज सरकार के खिलाफ आक्रामक है। कांग्रेस इस मामले में पिछले काफी समय से शिवराज से इस्तीफा मांग रही थी। इस घोटाले में कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कई नेताओं के शामिल होने का दावा कर रही है। मगर, भाजपा का कहना है कि इस मामले में उसे फंसाया जा रहा है। पार्टी और सरकार का इस मामले में कोई लेना-देना नहीं है।

पढ़ें: व्यापमं घोटाले में संघ का कोई सदस्य नहीं

पढ़ें: व्यापम पर कांग्रेस का हंगामा

chat bot
आपका साथी