भाजपा में शामिल हुए सौ से अधिक सीईओ

दिल्ली में सत्ता हासिल करने के प्रयास में जुटी भाजपा के लिए रविवार का दिन शुभ साबित हुआ। इस दिन सौ से अधिक कॉरपोरेट प्रमुखों ने पार्टी की सदस्यता ली। देश में ऐसा पहली बार हुआ जब एकसाथ इतनी बड़ी संख्या में निजी कार्यकारी किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़े।

By Murari sharanEdited By: Publish:Sun, 01 Feb 2015 09:31 PM (IST) Updated:Sun, 01 Feb 2015 09:42 PM (IST)
भाजपा में शामिल हुए सौ से अधिक सीईओ

नई दिल्ली। दिल्ली में सत्ता हासिल करने के प्रयास में जुटी भाजपा के लिए रविवार का दिन शुभ साबित हुआ। इस दिन सौ से अधिक कॉरपोरेट प्रमुखों ने पार्टी की सदस्यता ली। देश में ऐसा पहली बार हुआ जब एकसाथ इतनी बड़ी संख्या में निजी कार्यकारी किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़े।

इन सभी कॉरपोरेट दिग्गजों ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और भाजयुमो अध्यक्ष अनुराग ठाकुर की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली। इस अवसर पर शाह ने कहा कि कॉरपोरेट प्रमुख आज पार्टी में नहीं बल्कि एक परिवार में शामिल हुए हैं।

पार्टी की ओर से जारी बयान के अनुसार, जो सौ से अधिक सीईओ रविवार को पार्टी में शामिल हुए हैं, उनमें लुफ्थांसा के परवेज आलमगीर खान, कतर एयरलाइंस के भारत प्रमुख हेनरी मोसेस, एटी एंड टी की नीता अग्रवाल, आइकन ग्रुप के जगप्रीत लांबा भी हैं।

इसके अलावा कॉरपोरेट एलायंस ग्रुप के कपिल कुमारिया, इंटर-ग्लोब टेक्नोलॉजी के अनिल पराशर, फोर्टिस अस्पताल के वरिष्ठ हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. नवीन तलवार, वरिष्ठ अधिवक्ता राजीव त्यागी और इंडिया अब्रॉड न्यूज पेपर (रेडिफडॉटकॉम) यूएसए/कनाडा के सीईओ राजीव भांबरी भी भाजपा के सदस्य बनने वालों में हैं।

पढ़ें: विज्ञापन में बच्चों को न दिखाने पर केजरी का बेदी को 'थैंक्स'

chat bot
आपका साथी